जालंधर में CM मान की अहम बैठक, बोले- पार्टी में कोई मतभेद नहीं, अफवाहों से बचें लोग

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 05:30 PM (IST)

जालंधर  : जालंधर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर के एक होटल में अहम बैठक की। बैठक में राज्य के कई मंत्री और विधायक शामिल हुए, जिनके साथ मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मुख्य मुद्दों पर चर्चा की और भविष्य की रणनीति बनाई। इस बैठक में इस बात पर भी चर्चा हुई कि लोगों के बीच किन-किन मुद्दों पर चर्चा की जाएगी ताकि लोग आम आदमी पार्टी को वोट दे सकें। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नेताओं से बातचीत करते हुए कहा कि जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र का उपचुनाव उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उपचुनाव को लेकर एक मिशन भी लॉन्च किया, जिसे 'जालंधर पश्चिमी मिशन' नाम दिया गया। इसके साथ ही होटल हॉल में लगे बैनर पर लिखा था कि 'आप' की सरकार बनेगी और 'आप' का विधायक बनेगा। मुख्यमंत्री मान ने सभी मंत्रियों से कहा कि सरकार की सभी गतिविधियों को जनता तक पहुंचाया जाए, ताकि आम लोगों को इसका फायदा मिल सके।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने साफ किया कि वह खुद सभी अभियानों की निगरानी करेंगे, ताकि लोगों को बताया जा सके कि आम आदमी पार्टी सरकार राज्य के लिए अच्छा काम कर रही है। अंत में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नेताओं से कहा कि पार्टी में किसी भी तरह का मतभेद नहीं होना चाहिए और न ही ऐसा कुछ है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोगों से पार्टी में मतभेद जैसी अफवाहों से बचने की अपील की। बैठक में मालविंदर सिंह कंग, कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल, सांसद मीत हेयर, पंजाब मंडी बोर्ड के प्रधान हरचंद सिंह बरसट, बलजीत कौर समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News