जालंधर के इस इलाके में गरमाया माहौल, सरेआम व्यक्तियों ने कर दिया कांड

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 12:09 PM (IST)

जालंधर (सुनील): थाना मकसूदां के अधीन आती मंड चौकी के अधीन आते गांव मंड के बाहर स्थित गिफ्ट सैंटर की दुकान चला रहे पूर्व सरपंच पर सरपंची के चुनाव को लेकर कुछ व्यक्तियों द्वारा सरेआम तेजधार हथियारों से हमला करने का मामला सामने आया है। इस संबंधी मंड चौकी की पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

people attack

जानकारी देते पीड़ित पूर्व सरपंच हरजिंद्र बूटी के पुत्र नीरज ने बताया कि देर रात करीब 8 बजे के बाद उनका पिता साथ वाली दुकान पर बैठा था तथा वह तथा उसकी बहन अपनी दुकान में बैठे थे। इसी दौरान सरपंची का चुनाव लड़ने का चाहवान व्यक्ति पिंदी उनकी दुकान पर आया तथा दुकान पर पिता न होने के कारण उसके द्वारा उनके पिता को फोन किया तथा विवाद शुरू कर दिया। इस दौरान माहौल गरमा गया। उन्होंने कहा कि इस विवाद में उसके पिता को अपशब्द भी कहे। उन्होंने बताया कि उसके पिता ने जब उक्त व्यक्ति का विरोध किया तो वह वहां से चला गया। उन्होंने बताया कि इस विवाद की सूचना पुलिस सहायता केंद्र को दी तथा मौके पर पुलिस पहुंच गई तथा बाद में पुलिस वापस चले गई।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान पिंदी अपने मोटरसाइकिल सवार साथियों सहित आ गए तथा आते ही उसके पिता पर हमला कर दिया। इस लड़ाई को छुड़ाने के लिए उसकी बहन आई तो उस पर भी हमलावरों ने हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि जब दुकानदारों की मदद से पिता तथा बहन को छुड़ाने की कोशिश की तो वह मौके से फरार हो गए। नीरज ने बताया कि साथी दुकानदारों की मदद से पिता तथा बहन को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया तथा इसकी सूचना मंड चौकी की पुलिस को दी। इस बारे जब मंड चौकी के इंचार्ज गुरमीत राम से बात की गई तो उन्होंने कहा कि दुकान में लड़ाई जरूर हुई है तथा वे इस मामले की जांच कर रहे हैं। नीरज ने पुलिस को लड़ाई की सी.सी.टी.वी. फुटेज भी मुहैया करवाई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News