CM मान ने पंजाब की जनता के लिए किया बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 01:23 PM (IST)

लुधियाना: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब की जनता के लिए बड़ा ऐलान किया है। लुधियाना पहुंचे मुख्यमंत्री ने हलवारा एयरपोर्ट जनता के लिए शुरू करने का ऐलान किया है। दरअसल, मुख्यमंत्री आज  शहीद करतार सिंह सराभा के शहीदी दिवस पर लुधियाना के गांव सराभा में राज्यस्तरीय कार्यक्रम में पहुंचे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र के सहयोग से यह एयरपोर्ट शुरू किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार टर्मिनल  बना रही है और यह 48 करोड़ की लागत से शुरू किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि एयरपोर्ट  शुरू होने से नौजवानों को रोजगार के नए मौके मिलेंगे।इससे पहले मोहाली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम बदलकर शहीद भगत सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा रख दिया गया है।

उन्होंने कहा कि अगर हम शहीदों के नाम पर यूनिवर्सिटियां, कालेज, हवाई अड्डे का नाम नहीं रखेंगे तो इसका मतलब है कि हम शहीदों की कुर्बनानियों को छोटा समझ रहे है। हलारा हवाई अड्डे पर अंतरराष्ट्रीय उड़ानें आएंगी और इसके साथ लुधियाना के लोगों को बड़ा लाभ मिलेगा। वहीं खेलों बारे बोलते हुए मुख्यमंत्री मान ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा "खेडा वतन पंजाब दीया" शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि इसमें लाखों खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News