CM मान की विरोधियों को सीधी चेतावनी, बोले- ''सबके कागज निकल रहे....देखते रहो''

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 10:22 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को विरोधियों पर सीधा निशाना साधा। संगरूर में अपने पैतृक गांव सतौज में किसानों से रूबरू होते हुए भगवंत मान ने कहा कि मेरे पास जब फाइलें आती हैं, तो लगता है कि पंजाब के लोगों के खून से सनी हुई हैं क्योंकि पंजाब को बहुत लूटा गया है। कुछ तो आज भी कोठी तक नहीं छोड़ रहे। गाडिय़ां नहीं वापस कर रहे क्योंकि उन्हें आदतें पड़ गई हैं।

मान ने कहा कि पहले सब मिले हुए थे। कहा जाता था कि अगले 5 साल तुम आ जाना, इसलिए तुम रख लो लेकिन पंजाब सरकार ने कोठियां वापस करवाई हैं। गाडिय़ां वापस करवाई हैं। पैंशन बंद की है। मान ने यह भी कहा कि अभी तो देखते रहो क्योंकि कागज निकल रहे हैं। बुलडोजर कहां-कहां चलेगा, देखते जाओ। मान ने कहा कि जो इन्होंने नाजायज कब्जे किए हुए हैं। पंजाब का खजाना लूटा हुआ है, सबका हिसाब-किताब होगा। मान ने किसानों से कहा कि उस दिन आप मुझे कह देना कि भगवंत मान आप भी उन जैसे निकले, जब कभी मेरे घर पर कोई ईंट लग गई। मेरे घर ऐसा ही है, ऐसा ही रहेगा। 

अपनी मां के इंटरव्यू का जिक्र करते हुए भगवंत मान ने कहा कि किसी ने मां से पूछा कि अब तो घर ठीक कर लो अब तो मुख्यमंत्री का घर बन गया तो मां बोली कि मैं घर को ठीक नहीं करती। क्या पता इस घर में कौन सी कर्मों वाली ईंट लगी हुई है, जिसने सारे पंजाब का मालिक बना दिया। रहना उतनी ही जगह में होता है। खानी वही दो-तीन रोटियां होती हैं। इसलिए अगर पैसा ज्यादा हो जाए तो पुलिस वाली गाड़ी आती है, तो डर लगने लग जाता है क्योंकि मन में चोर होता है लेकिन अगर आप सच्चे हो तो किस बात का डर है।भगवंत ने किसानों को कहा कि आप पंजाब के मालिक है, मेरा तो सिर्फ नाम लगता है। वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा का जिक्र करते हुए मान ने कहा कि वित्त मंत्री ने ऐसी व्यवस्था की है कि आप भी बजट पर अपनी राय दे सकते हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News