सदन में विरोधियों के खिलाफ CM मान का धमाकेदार भाषण, बोले- इन्हें नरक...

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 12:45 PM (IST)

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री मान ने पंजाब विधानसभा में कहा कि विपक्षी सरकारों के कारण वह मटेरियल बन गये हैं। उनके पिता इनके पिता की तरह सोने के बिस्कुट की तस्करी नहीं करते थे।  वह इसलिए मटेरियल हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह मेहनती हैं, वह कामगार हैं, वह श्रमिक हैं इसलिए इन्हें मटेरियल लगता है।  उन्होंने तंज कसते कहा कि अगर विरोधी सवा-सवा पांच लाख शॉल लेकर आते हैं तो फिर उन्हें तो हम मटेरियल ही लगेंगे।  

यह भी पढ़ें: Weather: टूटे सारे Record, 3 साल बाद March में सबसे ठंडा दिन, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

सी.एम. माने कहा कि वे कोई मटेरियल नहीं है। उनके वित्त मंत्री एक मान्यता प्राप्त वकील हैं, कैबिनेट मंत्री बलजीत कौर एक मान्यता प्राप्त आंखों की डॉक्टर हैं. उनके पास  डॉ. चरणजीत चन्नी एक नेत्र रोग विशेषज्ञ हैं। इसलिए वे मटेरियल नहीं बल्कि बहुत बुद्धिमान हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकारें आती हैं और सरकारी संस्थानों को बेचती देती हैं लेकिन पहली बार उन्होंने उलटी गंगा बहाई है और उन्होंने 540 मेगावाट का थर्मल प्लांट खरीदा है।

यह भी पढ़ें:  पंजाब विधानसभा शुरू होते ही हंगामा, सी.एम. मान व बाजवा में हो रही तीखी बहस (video)

इसका नाम श्री गुरु अमरदास थर्मल प्लांट रखा गया है। उन्होंने कहा कि यहां गुरुओं की बात हो रही है और विरोधी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। क्या उन्हें नरक में जगह मिलेगी? उन्हें तो बस कुर्सियां ​​चाहिए। उन्हें सरकार चलाते 2 साल हो रहे हैं और पंजाब को कोई घाटा नहीं होने दिया जाएगा और यह भी नहीं कहा कि खजाना खाली है। उन्होंने कहा कि आपका खजाना भी खाली है और नीयत भी खाली है। उन्होंने सुखपाल खैहरा पर निशाना साधते हुए कहा कि आप अभी भी कांग्रेसी हो, उन्होंने कहा कि जब पंजाब की प्रगति की बात हो रही है तो कांग्रेस कह रही है, उन्हें कुर्सियां ​​दिलाओ।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News