Kangana Ranaut पर बोले CM मान, Control...!

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 06:24 PM (IST)

पंजाब डेस्क : किसान आंदोलन को लेकर अभिनेत्री व भाजपा सांसद कंगना रनौत के विवादित बयान का मामला गर्माया हुआ है। इस मामले को लेकर पंजाब के सी.एम. मान की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। जानकारी के अनुसार आज सी.एम. भगवंत मान मोहाली में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के नए दफ्तर का उद्धाटन करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कंगना को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लोगों ने उन्हें मंडी क्षेत्र के मुद्दों को हल करने के लिए सांसद चुना है न कि बेतुके और निराधार बयान देने के लिए जिससे समाज में अशांति पैदा हो।

सी.एम. मान ने कहा कि एक सांसद को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए जिससे किसी को ठेस पहुंचे। वहीं इसे लेकर बीजेपी का कहना कि यह कंगना का निजी बयान है। यह कहना गलत है। पार्टी को भी कंट्रोल रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह भाजपा सरकार से कहना चाहते हैं कि वह अपने सांसदों को कंट्रोल करें। किसानों के विरोध में दिए जा रहे इस तरह के बयान असहनीय है।

गौरतलब है कि कंगना ने मुंबई में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व कमजोर होता तो में भारत भी बांग्लादेश जैसी स्थिति हो सकती थी। किसान आंदोलन के दौरान हमने देखा कि कैसे प्रोटेस्ट के नाम पर हिंसा फैलाई गई। वहां रेप और हत्याएं हो रही थी और लोगों को मार कर लटकाया जा रहा था। इसके बाद कंगना ने कहा था कि कि जब केंद्र सरकार द्वारा बिल वापस लिए गए तो ये उपद्रवी चौंक गए क्योंकि उनकी प्लानिंग लंबी थी। कंगना के इस बयान के बाद विवाद गर्मा गया। वहीं भाजपा ने कंगना के इस बयान से पल्ला झाड़ लिया था। उनका कहना है कि यह कंगना का निजी विचार है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News