CM की पत्नी ने घर में लगाया ''जनता दरबार'', दिए ये आदेश

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 06:21 PM (IST)

जालंधर: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उपचुनाव के लिए किराए पर लिए घगर में उनकी पत्नी  डॉ. गुरप्रीत कौर ने उनकी अनुपस्थिति में कैंप का काम संभाल लिया है। मुख्यमंत्री मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने आज लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके समाधान के आदेश दिये।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है कि मुख्यमंत्री मान की गैरमौजूदगी में उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर ने कामकाज संभाला है। संगरूर में हुए उपचुनाव के दौरान सारा कामकाज मुख्यमंत्री मान की पत्नी गुरप्रीत कौर ने संभाला था। आज भी उन्होंने जालंधर में मुख्यमंत्री आवास पर लोगों की शिकायतें सुनीं। इस दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किये गये थे। जालंधर में मुख्यमंत्री मान ने कहा है कि वह सप्ताह में दो दिन इस कैंप कार्यालय में लोगों की शिकायतें सुनेंगे।

मुख्यमंत्री मान का नया घर सिर्फ उपचुनाव तक ही नहीं, बल्कि 2027 के विधानसभा चुनाव तक रहेगा। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री मान सप्ताह में 2 दिन इसी आवास में रहेंगे। आपको बता दें कि लोकसभा उपचुनाव के दौरान मुख्यमंत्री मान और उनकी टीम होटलों में रुकी थी, लेकिन इस बार उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री मान ने जालंधर में किराए पर घर लेने का फैसला किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News