आबकारी विभाग तथा पुलिस की संयुक्त छापेमारी, हाथ लगी सफलता

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 06:08 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): जिला गुरदासपुर आबकारी विभाग तथा जिला पुलिस को एक संयुक्त आप्रेशन में आज उस समय बड़ी सफलता मिली जब ब्यास दरिया किनारे प्लास्टिक तरपालों में छुपा कर रखी 15000 किलो लाहन बरामद हुई। इस संबंधी आबकारी विभाग के इन्सपैक्टर अनिल कुमार तथा अमरीक सिंह ने बताया कि उच्च अधिकारी हेमंत शर्मा तथा अमनबीर सिंह के दिशा निर्देशों पर आज उन्होंने विभाग के कर्मचारियों तथा भैनी मीया खान पुलिस स्टेशन के इंचार्ज सुरिन्द्र पाल सिंह के साथ मिल कर गांव मौजपुर तथा बुढढा बाला अधीन इलाका ब्यास दरिया किनारे पर मंड इलाके में छापामारी की। उन्होंने बताया कि वहां दरिया की रेत में 50 प्लास्टिक तरपालों में छुपा कर रखी लगभग 15000 किलो लाहन बरामद हुई जबकि छापामारी में कई ड्रम तथा अन्य समान भी बरामद हुआ जो अवैध शराब बनाने में इस्तेमाल किया जाता है।

उन्होंने बताया कि इस संबंधी काफी मेहनत कर इस तरपालों को जमीन से बाहर निकाला गया तथा हर प्लास्टिक तरपाल में 300 किलो लाहन भरी हुई थी। उन्होंने बताया कि पहले भी इन इलाकों से छापामारी दौरान बड़ी मात्रा में लाहन व शराब बरामद की जा चुकी है।

आबकारी विभाग के अधिकारियों ने बताया कि मौके पर कोई आरोपी हाथ नहीं लगे। उच्च अधिकारियों के आदेश पर बरामद सारी लाहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। उन्होंने कहा कि यह छापेमारी अभियान आने वाले दिनों में भी अन्य इलाकों में जारी रहेगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News