विवाहित प्रेमी से तंग आकर तलाकशुदा युवती ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 11:44 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): 2 बच्चों के पिता से तंग आकर 24 वर्षीय युवती ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने मृतका सिमरनजीत कौर की माता सुखदीप कौर निवासी जनता नगर की शिकायत पर कारोबारी अमित जेठी निवासी आत्म नगर के खिलाफ पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

एस.एच.ओ. पवन कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में मृतका की मां ने बताया कि उक्त आरोपी की फैक्टरी है। साल 2016 में उसकी बेटी आरोपी के पास नौकरी पर लगी थी जो 2 बच्चों का पिता है जहां पर दोनों को एक-दूसरे से प्रेम हो गया लेकिन आरोपी के शादीशुदा होने के चलते फरवरी 2019 में उन्होंने बेटी की शादी कर दी। शादी के बाद भी उक्त आरोपी उसकी बेटी को अक्सर फोन करता जिस कारण अक्तूबर 2019 में उसका तलाक हो गया जिसके बाद आरोपी उसे और ज्यादा परेशान करने लग पड़ा और अक्सर मिलने आने का दबाव बनाता।घर का गुजारा चलाने के लिए बेटी पहले एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी पर लगी और फिर मॉडल टाऊन में ब्यूटी पार्लर का काम सीखने लग पड़ी।

कुछ दिनों से आरोपी उसे फोन कर मिलने आने का दबाव बना रहा था और न मानने पर परेशान कर रहा था। मां के अनुसार बुधवार दोपहर और शाम को बेटी ने फोन कर रोते हुए उक्त आरोपी द्वारा तंग करने के चलते जीवन लीला समाप्त करने की बात कही। रात लगभग 8.30 बजे उक्त आरोपी बेटी को अपनी इनोवा कार में घर लेकर आया और बताया कि सिमरन ने कोई जहरीला पदार्थ निगला है। उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवा आरोपी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। कुछ समय बाद उसकी बेटी की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कार कब्जे में ले ली गई है। आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News