2 सगी बहनों ने एक साथ नहर में लगाई छलांग, Suicide Note बरामद

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 05:16 PM (IST)

जीरा : गांव सेखवां निवासी 2 सगी बहनों की तरफ से गांव घलखुर्द के पास बड़ी नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मनप्रीत कौर (19) और सिमरन (17) पुत्री गुरसेम सिंह आज सुबह एक टैम्पो में सवार होकर घर से तलवंडी भाई के स्कूल गई थीं। लेकिन दोनों स्कूल नहीं पहुंची और इन दोनों ने नहर में एक साथ छलांग लगा दी, जिसकी सूचना किसी अज्ञात व्यक्ति ने फ़ोन करके लड़कियों के परिवार को दी।

लड़कियों के पिता गुरसेम सिंह ने बताया कि मनप्रीत कौर ने +2 तलवंडी भाई के स्कूल से पास की है और छोटी लड़की सिमरन +2 की पढ़ाई कर रही है, जो आज मनप्रीत कौर अपना सर्टिफिकेट स्कूल से लेने के लिए कह कर सिमरन के साथ गई थी। बताया जाता है कि नहर के पास से एक सुसाईड नोट भी मिला है और इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

संपर्क करने पर डी.एस.पी. फ़िरोज़पुर सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस की तरफ से दोनों लड़कियों की लाशें बरामद करने की कार्रवाई की जा रही है और सुसाइड नोट हासिल करके इस घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल पता लगाया जा रहा है कि इन दोनों लड़कियों ने किन कारणों के कारण नहर में छलांग लगाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News