शादी के 5 माह बाद लड़की ने लगाया मौत को गले, Suicide Note में खोला राज

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 12:52 PM (IST)

अबोहर: अबोहर-फाजिल्का राष्ट्रीय राजमार्ग नं. 10 पर स्थित गांव निहालखेड़ा निवासी और गांव डंगरखेडा में एक विवाहिता ने आज अपने ससुराल पक्ष से दुखी होकर घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार करीब 27 वर्षीय ममता पुत्री राम प्रताप निवासी निहालखेडा के भाई संजय कुमार ने बताया कि उसकी बहन की शादी करीब 5 माह पहले डंगरखेड़ा निवासी विजय कुमार पुत्र सोहन लाल सेवानिवृत पटवारी के साथ हुई जोकि डबवाली में जियो कम्पनी में काम करता है और सप्ताह में एक दिन ही घर आता है। संजय ने बताया कि बह करीब 10 बजे उन्हें सूचना मिली कि उसकी बहन ने फंदा लगा लिया है जिस पर वे परिवार सहित मौके पर पहुंचें तो देखा कि उसकी बहन घर में मृत पड़ी थी उन्होंने इसकी सूचना खुईखेड़ा पुलिस को दी।

उसने बताया कि उसकी बहन ने मरने से पहले एक कागज पर उसे ससुरालियों द्वारा प्रताड़ित करने संबंधी आपबीती लिखी थी लेकिन गांव के ही एक पंचायत मैंबर ने उक्त सुसाइड नोट से कथित तौर पर छेड़छाड़ की। संजय ने मौके पर पहुंची पुलिस से उसकी बहन के पति सहित उसके सास, ससुर और एक पंचायत मैंबर खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सहायक सब-इंस्पैक्टर अंग्रेज सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट में यह बात सामने आई है कि युवती खुद को अकेलापन महसूस कर रही थी और मानसिक रूप से परेशान थी। जब मृतका की सास गांव में कुछ सामान लेने गई तो उसने आत्महत्या कर ली। मृतका के परिजनों के बयानों पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News