Lockdown की मंदी से परेशान कारोबारी ने खुद को मारी गोली , मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 09:31 AM (IST)

जालंधर (मृदुल):  पंजाब की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी गुरु नानक आटो इंटरप्राइजिज (जी.एन.ए.ई.) के मालिक जगदीश सिंह सेहरा के बेटे गुरिंद्र सिंह ने गोराया के पास पड़ते विरका गांव स्थित घर में लाइसैंसी रिवॉल्वर से मंगलवार रात 2 बजे खुद को गोली मार ली। घटना के बाद उन्हें देर रात 3 बजे के करीब जौहल अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां बुधवार दोपहर करीब 12.30 बजे उन्होंने इलाज दौरान दम तोड़ दिया। डाक्टरों के मुताबिक गोली उनके सिर में लगी थी और काफी ब्लड बह गया था। पिता के मुताबिक बेटा लॉकडाऊन के बाद काफी परेशान चल रहा था। पुलिस को दिए बयानों में मृतक गुरिंद्र सिंह की पत्नी अमरदीप कौर ने बताया कि उसकी गुरिंद्र से शादी हुए 18 साल हो चुके हैं।

शादी के बाद उनके 2 बच्चे हुए। एक 12 साल का बेटा और 6 साल की बेटी। पत्नी ने कहा कि उनके पति जमालपुर स्थित जी.एन.ए. इंटरप्राइजिज फैक्टरी में बतौर मैनेजिंग डायरैक्टर सारा कारोबार देख रहे थे। लॉकडाऊन के बाद से कारोबार में मंदी आने के चलते वह परेशान चल रहे थे, जिसके कारण उन्होंने शराब का सेवन ज्यादा करना शुरू कर दिया। रात को उनके ससुर जगदीश सिंह सेहरा और सास खाना खाने के बाद घर के ऊपर स्थित कमरे में सोने चले गए। इसके बाद पति गुरिंद्र शराब पीने लगे, जिस दौरान उन्होंने शराब के नशे में रात को कमरे में अकेले जाकर अपनी लाइसैंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली। वह उसे तुरंत कार में जौहल अस्पताल ले गए, जहां बुधवार को उनकी मौत हो गई जिससे पूरा परिवार शोक में डूब गया। उन्होंने कहा कि कारोबारी परेशानी के चलते पति ने उक्त कदम उठाया है। उनके इस कदम से सारा परिवार टूट गया है। उन्होंने कहा कि सास और ससुर भी बुजुर्ग हैं और अब मैं पति की मौत से स्तब्ध हूं।वहीं दूसरी ओर एस.पी. मनप्रीत सिंह ढिल्लों का कहना है कि पत्नी अमरदीप कौर के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिता बोले-जो रब नूं मंजूर, हुण सानूं कौन सांबू!
वहीं जौहल अस्पताल में जब अपने इकलौते बेटे की मौत की खबर डॉक्टरों द्वारा बताई गई तो पिता विलाप करने लगे। उनके दुख को देख खुद मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों समेत मुलाजिमों ने उन्हें ढांढस बंधाया। इस दौरान जब पुलिस अफसर उन्हें बेटे की मौत को लेकर दुख प्रकट कर रहे थे तो पिता बोले कि जो रब नूं मंजूर ओह ही होणा। हुण उम्र दे एस मोड़ ते सानूं ते परिवार नूं कौन सांबू। बस इतना कहकर वह परिजनों के गले लग रोने लगे। यह मंजर देख मौके पर खड़े पुलिस अफसर भी भावुक हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News