Akshardham Metro Station से कूदकर Suicide करने वाली लड़की के परिवार को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 03:13 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक):  दिल्ली के अक्षरधाम  मेट्रो स्टेशन से दीया नामक लड़की ने छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, जिसकी आज सुबह अस्पताल में मौत हो गई है। उक्त लड़की होशियारपुर के मोहल्ला कमालपुर की रहने वाली थी।  

PunjabKesari

आज सुबह जब पंजाब केसरी की टीम ने होशियारपुर के उसके घर पहुंच की तो पता लगा कि दीया के मां-पापा और छोटी बहन उसकी लाश लेने के लिए दिल्ली चले गए हैं। दीया के घर में उसकी सिर्फ़ बुज़ुर्ग दादी है। जब दीया के पड़ोसियों के साथ बातचीत की तो पता लगा कि दीया और उसका पूरा परिवार ही मूक-बधिर है। पड़ोसियों मुताबिक दीया दिल्ली के में कोई प्राईवेट नौकरी करती थी। फ़िलहाल दीया के खुदकुशी के कारणों का पता नहीं लग सका है। 

PunjabKesari

बता दें कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि नौकरी छूट जाने की वजह से उसने यह आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। अक्षरधाम मैट्रो स्टेशन पर तैनात सी.आई.एस.एफ. के हैड कांस्टेबल नरेश वीरवार सुबह 7.30 बजे ड्यूटी पूरी कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि एक युवती स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-2 की छत पर खड़ी है। उन्होंने तुरंत शिफ्ट इंचार्ज एस.आई. हीराराम समेत स्टेशन से जुड़े अन्य लोगों को सूचना दी लेकिन उसने देखते-ही देखते छलांग लगा दी। सी.आई.एस.एफ. के जवानों नेउसकी जान बचाने की कोशिश की लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News