Video: सिखों के साथ पंगा लेकर कसूता फंसा नीटू शटरांवाला, माफी मांग कर छुड़ाई जान

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 03:04 PM (IST)

जालंधर(वरूण): नीटू शटरांवाला की तरफ से इंटरव्यू में गुरबानी की पंक्तियों का गलत उच्चारण करने पर नकोदर की सतकार कमेटी द्वारा उसके खिलाफ थाना 8 में शिकायत दी गई। शिकायतकत्र्ता ने कहा कि नीटू शटरांवाला खुद की टी.आर.पी. बढ़ाने के लिए अकसर कोई न कोई विवादित बात करता है लेकिन गुरबानी की पंक्तियों का गलत उच्चारण करना सहन नहीं किया जाएगा।

PunjabKesari

जैसे ही थाना 8 में शिकायत आई तो पुलिस नीटू शटरांवाला के घर पहुंच गई। नीटू को जब उसके खिलाफ शिकायत दर्ज होने की बात पता चली तो वह अपने माता, पत्नी व बच्चों को साथ लेकर आटो में बैठ कर थाने पहुंच गया। शिकायत करने वालों ने नीटू की इस हरकत की निंदा की। उन लोगों के सामने हाथ जोड़ कर खड़ा नीटू शटरांवाला माफियां मांगता रहा लेकिन पहले तो उन लोगों ने सख्त एकशन लेने की बात कही। बाद में नीटू शटरांवाला ने शिकायतकत्र्ताओं को भरोसा दिया कि वह भविष्य में अब ऐसी गलती नहीं करेगा। वहीं नीटू की आर्थिक हालत को मद्देनजर रखते हुए शिकायतकत्र्ता ने उसे वार्निग दी और कहा कि भविष्य में अगर उसने ऐसी हरकत की तो वह कानूनी कार्रवाई करवाएंगे।

PunjabKesari

वहीं थाना आठ के प्रभारी सुखजीत सिंह का कहना है कि उनके पास शिकायत आई थी लेकिन नीटू ने थाने में ही उन सभी से माफी मांगी ली है। उन्होंने कहा कि शिकायतकत्र्ता ने शिकायत वापिस ले ली है जिस कारण कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई। बता दें कि कोरोना की दवाई बनाने की अफवाह उड़ाने पर भी नीटू कानूनी शिकंजे में फंस गया था जिसे कुछ दिन तक जेल भी जाना पड़ा था। ऐसी हरकतें करके अकसर नीटू विवादों में फंसा ही रहता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News