शिक्षकों द्वारा परगट सिंह के घर का घेराव करने की कोशिश, पुलिस के साथ हुई धक्का मुक्की (तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 04:50 PM (IST)

जालंधर  (राहुल): अपनी मांगों को लेकर कच्चे शिक्षक पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। शिक्षा मंत्री परगट सिंह के आवास की भी घेराबंदी की जा रही है। शिक्षा मंत्री परगट सिंह के घर के बाहर प्रोवाइडर शिक्षक ने आज धरना दिया। शिक्षकों का कहना है कि उन्हें पक्का किए जाए और उनके वेतन को भी बढ़ाया जाए। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने 21 नवम्बर को टैस्ट रखा गया था कि जो भी इस टैस्ट में पास होगा उसे नीति के तहत पक्का किया जाएगा।

PunjabKesari

कच्चे शिक्षकों का कहना है कि टैस्ट की तारीख 28 नवम्बर की कर दी गई, जिसको लेकर अध्यापकों में रोष देखने को मिल रहा है। इस दौरान परगट सिंह की  कोठी का घेराव करने जा रहे शिक्षकों की पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी हुई।

PunjabKesari

बतां दे गत दिन बेरोजगार टीचरों ने शहर में शिक्षा मंत्री परगट सिंह के घर के बाहर रोष प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन दौरान टीचरों का पुलिस के साथ टकराव हो गया और पुलिस की टीचरों के साथ धक्का मुक्की भी की। गुस्से में आए टीचरों ने वहां पर पड़े बैरीगेट्स तोड़ दिए और शिक्षा मंत्री परगट सिंह के घर के अंदर घुस गए थे। 

PunjabKesari

इससे पहले बी.एड. टी.ई.टी. पास बेरोजगार शिक्षक भी पिछल कई दिनों से खाली पोस्टें भरने की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं। वहीं गत दिन प्रदर्शनकारियों द्वारा परगट सिंह के घर घुसने से शिक्षा मंत्री परगट सिंह ऐतराज जताया था। उन्होंने इसको लेकर पुलिस को ऊपर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि वह सभी यूनियन के सदस्यों से 5-5 बार मिल चुका हूं, फिर भी वे रोज प्रदर्शन कर रहे हैं। परगट सिंह ने कहा था कि अगर एक मंत्री के घर में प्रदर्शनकारी अंदर घुस कर तोड़फोड़ करते हैं तो इस सारे प्रकरण में पुलिस फेल साबित मानी जाती है। 


PunjabKesari
 

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News