कांग्रेस ने बढ़ाया नगर निगम चुनावों पर फोकस, पूर्व पार्षदों को दिए ये निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 03:51 PM (IST)

लुधियाना (हितेश/रिंकू) : पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वडिंग व भारत भूषण आशु द्वारा विधायकों के बाद बुधवार को मौजूदा व पूर्व पार्षदों के साथ मीटिंग की गई। इस दौरान नगर निगम चुनाव को लेकर उनमें जोश भरने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि लोगों को सुविधाएं मुहैया करवाने व समस्याओं का समाधान करने के लिए पार्षद अपने एरिया में पूरी तरह सक्रिय रहें और हर मामले में आम आदमी पार्टी का डटकर मुकाबला किया जाए। इसके लिए पंजाब कांग्रेस द्वारा पूरी मदद की जाएगी। वडिंग ने कहा कि आने वाले कुछ महीनों में पार्टी का पूरा फोकस बड़े शहरों में होने वाले नगर निगम चुनाव पर रहेगा, जिसके लिए वर्करों को लामबंद करने के लिए लगातार मीटिंग की जाएगी और स्थानीय नेताओं की सलाह के साथ ही रोडमैप तैयार किया जाएगा। 

वडिंग ने कहा कि पहले पंजाब कांग्रेस की कार्यकारिणी का गठन न होने की वजह से विधानसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान पहुंचा है, जिसके मद्देनजर अब एक महीने में पदाधिकारियों का फैसला होगा, जिसमें काबिल व वफादार नेताओं को शामिल किया जाएगा। 

वहीं पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष वडिंग जहां भी जा रहे हैं, उनसे सबसे पहले नवजोत सिद्धू द्वारा मुलाकात करने की बजाय अपने तौर पर पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग करने को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं, हालांकि वडिंग ने पहले यह कह कर मामले को शांत करने की कोशिश की थी कि अगर सिद्धू पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे हैं तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं और अगर कोई अनुशासन भंग हुआ तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, लेकिन अब सिद्धू विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में निकाले गए नेताओं के साथ मीटिंग कर रहे हैं तो वडिंग को जवाब नहीं सूझ रहा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News