मामूली झगड़े दौरान कांग्रेसी नेता ने अकालियों पर चलाई गोलियां, 1 की मौत

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 01:32 PM (IST)

बटाला (बेरी): बटाला के नजदीकी गांव कुल्लियों में गत रात एक कांग्रेसी एडवोकेट द्वारा अकालियों पर गोलियां चलाई गई, जिससे एक अकाली नेता की मौत और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

थाना सदर के एस.एच.ओ. सुखराज सिंह ने बताया कि गत रात करीब पौने 8 बजे कांग्रेस पार्टी से संबंधित एडवोकेट गुरदीप सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह निवासी गांव कुल्लियां गांव का छप्पड़ दबा रहा था। इसी दौरान गांव के ही रहने वाले मनजोत सिंह पुत्र सुच्चा सिंह, लवदीप सिंह पुत्र सुरिन्दर सिंह, अरशदीप सिंह पुत्र सतनाम सिंह जो कि शिरोमणि अकाली दल से संबंधित हैं, ने मौके पर पहुंच कर एडवोकेट गुरदीप सिंह को ऐसा करने से रोका तो गुरदीप सिंह ने झगड़ा करके अपने रिवाल्वर से फायर करते हुए 4-5 गोलियां चला दीं। जिसके साथ मनजोत सिंह, लवदीप सिंह और अरशदीप सिंह गंभीर घायल हो गए।

उन्हें तुरंत इलाज के लिए घायल अवस्था में सिविल अस्पताल बटाला में लाया गया, जहां से डाक्टरों ने उक्त तीनों को अमृतसर के लिए रैफर कर दिया लेकिन रास्ते में मनजोत सिंह की मौत हो गई। एस.एच.ओ. ने आगे बताया कि उक्त मामले संबंधित मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायज़ा लेने के बाद एडवोकेट गुरदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। मृतक के शव को कब्ज़े में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया गया जबकि अन्य 2 उपचाराधीन है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News