नकोदर में कांग्रेस दोफाड़: कांग्रेसी नेताओं ने हलका इंचार्ज जगबीर बराड़ के खिलाफ खोला मोर्चा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 12:36 PM (IST)

जालंधर(पाली): नकोदर हलके में कांग्रेस पार्टी दो-फाड़ होती नजर आ रही है, जिसका ताजा मिसाल आज हलके में देखने को मिली है और  नकोदर के हलका इंचार्ज एवं पूर्व विधायक जगबीर सिंह बराड़ के खिलाफ कांग्रेसियों ने मोर्चा खोलते हुए जमकर भड़ास निकाली। धरने को संबोधित करते कांग्रेसी नेता हैप्पी संधू ने कहा कि हलका इंचार्ज बराड़ अकाली दल के साथ मिले हुए हैं और उन्होंने वापस अकाली दल में चले जाना है।

अब लगता है कि वह अकाली दल से ही चुनाव लड़ेंगे, जिसके कारण वह काम भी अकाली वर्करों के ही कर रहे हैं। इसी के चलते दोनों हलकों के कांग्रेसी नेताओं को बराड़ के खिलाफ मोर्चा खोलना पड़ा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं द्वारा बीते दिन पुलिस चौकी उग्गी में पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए नकोदर सदर थाने का घेराव करने का ऐलान किया था परंतु बरार ने यू-टर्न लेकर इस धरने में नहीं पहुंचे। इसके बाद मोदी सरकार के खिलाफ तेल कीमतों में बढ़ौतरी के खिलाफ प्रदर्शन किया था, उसमें भी बरार नदारद रहे थे। इसी के चलते कार्यकत्ताओं में रोष की लहर पनपी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद कांग्रेसी वर्करों की कोई भी सुनवाई नहीं हो रही और न ही लोगों को इंसाफ मिल रहा है। बराड़ अपनी मर्जी करते हैं। 

उन्होंने हलके का विकास तो क्या करना था, उलटा वर्करों के फोन उठाने बंद कर दिए, जिससे कांग्रेस पार्टी का काफी नुक्सान हो रहा है। बराड़ पर कई पाॢटयों को बदलने का आरोपलगाते हुए उन्होंने कहा कि बराड़ की सुखबीर सिंह बादल के साथ मुलाकात हो चुकी है और कांग्रेस पार्टी छोड़कर वह अकाली दल का पल्ला जल्द पकड़ लेंगे। वहीं हलके के नेता मुख्त्यार सिंह, किशन, जसवीर सिंह पूर्व सरपंच, हरबंस सिंह पूर्व सरपंच, हरप्रीत पाल सिंह डिम्पल ने भी बराड़ के खिलाफ भड़ास निकाली। इस मौके पर कांग्रेसी वर्करों ने तेल की कीमतों में बढ़ौतरी के खिलाफ मोदी सरकार का पुतला भी फूंका है। इस दौरान डा. नवजोत सिंह दहिया, रविंद्र सिंह धारीवाल, रविंद्र सिंह धारीवाल, दविंद्र कौर, डा. यूसुफ आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News