कांग्रेस MP सुखजिंदर रंधावा ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, पूछे ये सवाल

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 05:00 PM (IST)

पंजाब डेस्क : बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला गर्माता ही जा रहा है। इस मामले को लेकर अब कांग्रेस के सांसद सुखजिंदर सिंह रंधावा का बयान सामने आया है। कंगना द्वारा पंजाबियों को बार-बार आतंकवादी बोलने पर सुखजिंदर रंधावा ने तीखे सवाल पूछे हैं।

PunjabKesari

सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि पंजाबियों के लिए बार-बार आतंकवादी शब्द का इस्तेमाल करने वाली ये महिला आतंकवाद के समय कहां पर थी और बीजेपी कहां थी। उस समय सैंकड़ों कांग्रेसियों ने अपनी कुर्बानियां दी थी। उक्त सभी बातें रंधावा ने दिल्ली में कांग्रेस मीटिंग में शामिल होने के दौरान कही। रंधावा ने कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारने वाले मामले पर कहा कि अगर सुरक्षा जांच के दौरान कोई किसी को थप्पड़ मारता है तो मैं उसका समर्थन नहीं करता, ऐसा नहीं होना चाहिए। लेकिन बाद में जो कंगना ने पूरे पंजाब को आतंकवादी कहा वह बहुत गलत है।

सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि मैं कंगना को कहना चाहता हूं कि पहले सोचे और फिर उसके बाद कुछ बोले। हम पंजाबियों ने इस देश को आजादी दिलाने के लिए अपना खून बहाया है। हमें नहीं पता वह उस समय कहां थी या भाजपा कहां पर थी... उसने जो भी किया गलत  किया है। सांसद में इसका जवाब दिया जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले गुरुवार दोपहर 3.30 बजे जब कंगना दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं तो सुरक्षा जांच के बाद बोर्डिंग के लिए जाते समय एलसीटी कुलविंदर कौर (सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट) ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसके बाद कंगना रनौत के साथ सफर कर रहे मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। आरोपी (CISF) जवानों को हिरासत में ले लिया गया है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ द्वारा सीसीटीवी की जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News