गन प्वाइंट पर ठेकेदार के परिवार को बंधक बनाकर 1.50 लाख रुपए लूटे

punjabkesari.in Saturday, Sep 08, 2018 - 10:46 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): दुगरी फेस-3 के करनैल सिंह नगर की गली नं. 10 में वीरवार रात को ठेकेदार के घर घुसे नकाबपोश गन प्वाइंट पर पूरे परिवार को बंधक बनकार 1.50 लाख की नकदी लूटकर ले गए। जाते समय उन्होंने दंपति और दोनों बेटों को बाथरूम में बंद कर दिया और सभी के मोबाइल फोन अपने साथ ले गए। इस मामले में थाना दुगरी की पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 392, आम्र्ज एक्ट के अधीन केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में रामपति साहनी ने बताया कि उसके पति ललन साहनी ठेकेदार है और लोगों के घर बनाने का काम करते है। उसका बड़ा बेटा राहुल (18) और छोटा बेटा नीतीश (17) पढ़ते हैं। वीरवार रात लगभग 9.15 बजे मां-बेटे घर पर अकेले थे। तभी 2 लुटेरे एकदम से अंदर आ गए। एक ने सिर पर टोपी और चेहरे पर रूमाल बांधा हुआ था, जबकि दूसरे का चेहरा साफ दिखाई दे रहा था। दोनों ने हाथों पर रिवाल्वर पकड़े हुए थे। जब बड़ा बेटा राहुल बाहर आया तो उन्होंने उसे पकड़कर ड्राइंग रूम में बिठा लिया और बाप को फोन कर घर बुलाने को कहा। इसी दौरान उसका छोटा भाई और मां बाहर आ गए। लुटेरों ने उन्हें भी ड्राइंग रूम में बैठने को कहा। 15 मिनट बाद ही उसके पति घर आ गया। लुटेरों ने अंदर से दरवाजा बंद कर उसकी कनपटी पर रिवाल्वर तान दी और मारपीट की। जाते समय चारों को बाथरूम में बंद कर फरार हो गए। 

5 लाख में सुपारी लेकर जान से मारने की दी धमकी
पारिवारिक मैंबरों के अनुसार दोनों लुटेरों ने उसके पिता पर रिवाल्वरें तानी हुई थी और धमका रहे थे उसकी 5 लाख रुपए में सुपारी ली है, क्योंकि उसने गुरदेव नगर में एक कब्जे के मकान का निर्माण करना शुरू किया है, जबकि उक्त जगह पर काम करने से रोका गया था। उन्हीं की तरफ से सुपारी दी गई है। लेकिन पत्नी द्वारा मिन्नतें करने पर उन्होंने 5 लाख रुपए की डिमांड की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News