कांग्रेसी विधायक व उनकी पत्नी सहित इतने लोग पॉजिटिव, 7 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 08, 2021 - 06:45 PM (IST)

लुधियाना(सहगल): जिले में चल रहे कोरोना के प्रकोप से आज कांग्रेसी विधायक राकेश पांडे व उनकी पत्नी सहित 479 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं जबकि 7 मरीजों की जानलेवा वायरस के कारण मौत हो गई। 

जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉक्टर सुखजीवन कक्कड़ ने बताया कि 425 मरीज जिले के रहने वाले हैं जबकि 54 दूसरे जिलों तथा राज्यों से संबंधित हैं। मृतक  मरीजों में से 4 जिले के रहने वाले थे जबकि शेष 3 में से एक अमृतसर, एक बरनाला तथा एक संगरूर का रहने वाला था। विधायक राकेश पांडे व उनकी पत्नी दयानंद अस्पताल में भर्ती हो गए हैं, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

सिविल सर्जन के अनुसार जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 37614 हो गई है। इनमें से 1190 मरीजों की मौत हो चुकी है। जिले के अलावा बाहरी मरीजों में 5912 मरीज पॉजिटिव आ चुके हैं। इनमें से 615 मरीजों की मौत हो चुकी है। यह सभी मरीज दूसरे जिलों तथा राज्यों के रहने वाले थे। वहीं आज सामने आए पॉजिटिव मरीजों में 58 मरीज पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए। वहीं 276 मरीज अस्पतालों की ओ.पी.डी. तथा फ्लू कॉर्नर में सामने आए। पॉजिटिव मरीजों में उपरोक्त के अलावा 2 टीचर और एक पुलिसकर्मी भी शामिल है जबकि पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए 81 लोग अभी लापता हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा उनकी तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News