अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार निकला कोरोना पॉजीटिव

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 02:26 PM (IST)

सिरसा(ललित) : सिरसा में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या 10 हो गई है। सिरसा जिला के खंड के गांव बणी में एक चाय की दुकान करने वाले व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। उक्त व्यक्ति अपनी चाय की दुकान पर नाजायज शराब बेचने का काम भी करता था। शराब बेचने के मामले में 4 दिन पूर्व पुलिस ने उक्त व्यक्ति गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया गया।

जेल जाने से पूर्व पुलिस की ओर से उक्त व्यक्ति का मैडीकल करवाया गया। मैडीकल जांच के दौरान उक्त व्यक्ति को कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि हुई है। मामले के अनुसार गांव बणी निवासी उक्त व्यक्ति चाय की दुकान चलाता था। ग्रामीणों के मुताबिक वह अवैध रूप से शराब बेचने का भी काम करता है। 4 दिन पूर्व पुलिस ने उक्त व्यक्ति को अवैध शराब के साथ काबू किया था। जेल में भेजने से पूर्व उक्त व्यक्ति की मैडिकल जांच करवाई गई। कोरोना के लक्ष्ण मिलने पर स्वास्थ्य विभाग ने जांच के लिए उक्त व्यक्ति के सैंपल लैब में भेज दिए थे।

मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में उक्त व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। सिविल सर्जन डा. सुरेंद्र नैन ने बताया कि सिरसा में यह कोरोना का 10 वां मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति और उसके पूरे परिवार को सिविल अस्पताल में क्वॉरेंटाइंन किया गया है। गांव बणी के चंडीगढिय़ा मोहल्ला को कंटेनमेट जोन और साथ लगते इलाकों को बफ्फर जोन घोषित किया गया है। उक्त मोहल्ला में 150 के करीब घर है और स्वास्थ्य विभाग की और से इन लोगों के स्वास्थ्य जांच की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News