अमरीका रहते पंजाबियों पर बरपा कोरोना का कहर,गांव गिलजियां के 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 10:06 AM (IST)

टांडा उड़मुड़ (वरिंद्र पंडित): ब्लाक टांडा के गांव गिलजियां के 2 व्यक्तियों की अमरीका में कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई।  जानकारी के अनुसार टैक्सी चालक बलकार सिंह कुछ दिन पहले कोरोना वायरस की चपेट में आया था। इस कारण उसकी मौत हो गई, जबकि पहले ही कैंसर की बीमारी के साथ ग्रसित मनजीत सिंह खालसा को जब कुछ दिन पहला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था तो उसमें वायरस की पुष्टि हुई थी। इस बीमारी के चलते उसकी भी मौत हो गई। इस दुखद खबर के साथ गांव गिलजियां में शोक की लहर है। उल्लेखनीय है कि गांव गिलजियां के हर घर में से एक से ज्यादा सदस्य विदेशों में हैं। इनमें से कई लोग अमरीका में सैटल हैं।  

अमरीका में 24 घंटो में रिकार्ड 1169 मौतें
  अमरीका में कोरोना वायरस के साथ मरने वालों की संख्या 6 हजार का आंकड़ा पार कर गई है। अमरीका में कोविड -19 तेजी के साथ फैलता जा रहा है। यहां पिछले 24 घंटों में रिकार्ड 1189 मौतें हुई हैं, जिससे मृतकों की संख्या 6075 हो गई है। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की कोरोना रिपोर्ट दूसरी बार नेगेटिव पाई गई है।

 भारत में कोरोना पीडितों की संख्या 2000 से पार, 69 मौतां
ताजा मिली जानकारी के अनुसार भारत में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 2000 से पार पहुंच गई है।  शुक्रवार को मिले आंकडों के  मुताबिक 2511 कोरोना इंफैकटिड मामलों की पुष्टि , जबकि 69 मौतें हो चुकी हैं। इसके साथ ही 188 मरीज ठीक भी हो चुके हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News