नवांशहर में पिता-पुत्र सहित 6 मामले आए कोरोना पॉजीटिव

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 04:05 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): नवांशहर के कोठी रोड बाजार में करियाना दुकान चलाने वाले बाप-बेटे तथा राहों के एक दम्पति सहित 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आने से नवांशहर में कोविड-19 को लेकर दहशत का माहौल है। प्रशासन की ओर से अहतियात के तौर पर आज कोठी रोड की मार्कीट को बंद करवा दिया गया है। जिले में रोपड के व्यक्ति सहित पॉजीटिव आए 6 नए केसों के उपरान्त जिले में एक्टिव मरीजों की गिनती 51 हो गई है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए डा.जगदीप ने बताया कि नवांशहर के कोठी रोड पर करियाना की दुकान करने वाले बाप-बेटा जिनकी आयु क्रमश: 84 व 54 वर्ष है के पॉजीटिव पाए गए है। इसी तरह से राहों के पॉजीटिव पाए गए कैमिस्ट की दुकान पर काम करने वाला 42 वर्ष का कर्मचारी तथा उसकी 37 वर्ष की पत्नी भी उक्त सम्पर्क के चलते पॉजीटिव पाए गए है। उन्होंने बताया कि रोपड निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति जो बलाचौर में नौकरी करता है की रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई है। इसी तरह से गांव शेखामाजरा निवासी एक व्यक्ति के भी पॉजीटिव पाया गया है। 

उन्होंने बताया कि उक्त सभी पॉजीटिव पाए गए व्यक्तियों के सम्पर्कों की जानकारी एकत्रित की जा रही है तांकि उनकी सैंपलिंग की जा सके। डा.जगदीप ने बताया कि अब तक जिले में कुल 12,431 लोगों की सैपलिंग की गई है जिसमें से 11,812 की रिपोर्ट नैगेटिव है जबकि 391 की रिपोर्ट अवेटिड है। उन्होेंने बताया कि जिले से संबंधित अब तक कुल 191 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई है। जिसमें से 139 सेहतमंद होकर घरों को भेजे जा चुके है,51 मामले एक्टिव है जबकि 1 की मौत हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News