जालंधर में 2 और ने हारी कोरोना से जंग, 64 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 08:14 PM (IST)

जालंधर (रत्ता): कोरोना पॉजिटिव आने वाले रोगियों की संख्या में वृद्धि निरंतर जारी है और इस वायरस के कारण मरने वालों का सिलसिला भी रुक नहीं रहा। बुधवार को भी जहां 2 और लोगों ने इस वायरस से लड़ते हुए जंग हार गए, वही पॉजिटिव रोगियों की संख्या में भी 64 की वृद्धि हो गई।

सिविल सर्जन दफ्तर के सहायक स्वास्थ्य अधिकारी डा. टी.पी. सिंह ने बताया कि विभाग को बुधवार 94 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई जिनमें से 30 रोगी या तो दूसरे जिलों से संबंधित पाए गए या उनकी रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई। उन्होंने बताया कि जिले के पॉजिटिव आए 64 रोगियों में स्पोर्ट्स एंड सर्जिकल कंपलैक्स, जालंधर कैंट, रविंद्र नगर, गुरु तेग बहादुर नगर सहित अन्य कई क्षेत्रों के रहने वाले लोग शामिल हैं।

डा. सिंह ने बताया कि बुधवार को जिन 2 रोगियों की कोरोना के कारण मौत हुई है, उनमें से एक पिछले 20 दिन से तथा दूसरा पिछले 5 दिन से अस्पताल में उपचाराधीन था।

इन्होंने हारी कोरोना से जंग
1-हरदेव सिंह (83) गांव कादिया वाली
2-सुरेंद्र कौर (73) गांव बोलीना दोआबा

3821 की रिपोर्ट आई नैगेटिव व 57 और को मिली छुट्टी
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को 3821 लोगों की रिपोर्ट नैगेटिव प्राप्त हुई तथा उपचाराधीन पॉजिटिव रोगियों में से 57 और को छुट्टी दे दी गई। इसी के साथ ही विभाग ने 3865 लोगों के सैंपल कोरोना वायरस की पुष्टि हेतु लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News