पंजाब में कोरोना के खतरनाक हालातों के बीच 4 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 02:06 PM (IST)

बठिंडा (विजय) :पंजाब में कोरोना के बिगड़े हालातों के बीच बठिंडा के सिविल अस्पताल में तैनात  3 एम.डी. मैडीसन डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया है जबकि चौथे डॉक्टर इस्तीफे के लिए नोटिस दे दिया है।

कोविड -19 की दूसरी लहर के बीच डाक्टरों की तरफ से नौकरी छोड़ने के रुझान ने सेहत विभाग की चिंता को बढ़ा दिया है। कोरोना मरामारी में सबसे महत्वपूर्ण काम एम.डी. मेडिसन डाक्टरों का होता है। वर्तमान में सिविल अपताल की ओ.पी.डी. में 4 डाक्टर काम कर रहे थे जिसमें 3 डॉक्टरों के छोड़ने के बाद मरीजों को परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। पता चला है कि डॉ. जयंत अग्रवाल और डॉ. रमनदीप गोयल, डॉक्टर दीपक गोयल ने अपना इस्तीफा सेहत प्रशासन को सौंप दिया है जबकि गुरविंदर कौर एमडी मेडिसिन ने भी इस्तीफे के लिए नोटिस दिया है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने दावा किया है कि कई अन्य डॉक्टर और कर्मचारी नौकरी छोड़ने की योजना बना रहे थे। इस्तीफा देने के व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए डॉ रमनदीप गोयल ने कहा कि उन्होंने 6 माह पहले ही इस्तीफे की पेशकश की थी व इसका कोरोना से कोई लेना देना नहीं है। इस मामले पर कड़ा रुख अपनाते हुए सिविल सर्जन डा. तेजवंत सिंह ढिल्लों ने कहा कि यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है  कि डॉक्टर ऐसे समय से छोड़ रहे हैं जब मौजूदा समय में उनकी सेवाओं की सबसे अधिक आवश्यकता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News