क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा मर्डर केस में एक और महिला आरोपी गिरफ्तार

1/25/2021 9:29:59 AM

जुगियाल (स्माइल):  शाहपुर कंडी पुलिस ने क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा थरियाल निवासी ठेकेदार अशोक कुमार के घर में 19 अगस्त 2020 को सेध  लगाकर हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने के आरोप में एक महिला आरोपी जबराना पत्नी सेरुखान को राजस्थान के गांव चिड़ावा से गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है। 

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों  पुलिस ने सहारनपुर से थरियाल कांड के आरोपी साजन उर्फ अमीर को गिरफ्तार किया था। इस संबंध में थाना प्रभारी शाहपुर कंडी इंस्पेक्टर भारत भूषण सैनी ने बताया कि पुलिस ने एस एस पी गुलनीत सिंह खुराना के दिशा-निर्देश पर थरियाल कांड में मुकदमा नंबर 158 के तहत 20 अगस्त 2020 को आई.पी.सी. की धारा 458,459,460,302,307,148 एब 149 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ छापेमारी शुरू कर दी थी। 

उन्होंने बताया कि पकड़ी गई आरोपी महिला से महिला पुलिस कर्मचारियों द्वारा पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि उसके संपर्क में और कौन-कौन लोग हैं। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर भारत भूषण सैनी ने बताया कि इस केस में अब तक कुल 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिनमें 8 पुरुष एवं दो महिलाएं शामिल हैं। पुलिस को अभी फरार चल रहे तीन पुरुषों एवं एक महिला की तलाश जारी है जिस संबंध में पुलिस अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही है। इस मामले  में पुलिस को फरार चल रहे रशीद , संजू उर्फ छ्जू और वाफिला की पुलिस को तलाश है। जिसके लिए पुलिस कि टीमे राजस्थान, सहारनपुर सहित कई अन्य जगहों पर आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही हैं।


Tania pathak

Recommended News