'आप' की तरफ से उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने पर दलजीत चीमा ने ली चुटकी

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 05:14 PM (IST)

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी की तरफ से आगामी विधानसभा मतदान के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने पर शिरोमणी अकाली दल के सीनियर नेता डा. दलजीत चीमा ने चुटकी लेती कहा कि जिस तरीके से 'आप' विधायक बौरी-बिस्तर उठा कर भागने शुरू हो गए हैं, उसे देखते हुए पार्टी को जल्दी में उम्मीदवारों की सूची जारी करनी पड़ी है। चीमा ने कहा कि मुझे अभी भी शक है कि 'आप' की तरफ से टिकटें लेकर भी कई विधायक भाग सकते हैं।

आज यहां एक वीडियो बयान जारी करते दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि उम्मीदवारों की सूची जारी करना किसी भी पार्टी का संवैधानिक हक है परन्तु जिस ढंग के साथ आम आदमी पार्टी ने जल्दी में उम्मीदवारों की सूची जारी की है उससे पता चलता है कि 'आप' विधायकों के अन्य पार्टियों में जाने से घबराई आम आदमी पार्टी को मजबूरन यह फैसला लेना पड़ा है। चीमा ने कहा कि मुझे लगता है कि 'आप' ने जिनको उम्मीदवार ऐलान भी कर दिया है उनमें से भी कुछ उम्मीदवार अन्य पार्टियों की तरफ जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि वह उम्मीदवार अन्य पार्टियों में न गए तो उनकी जगह वह व्यक्ति जाएंगे जिनके इन्होंने पैसे खर्चाए हुए हैं। दलजीत चीमा ने 'आप' पर चुटकी लेते कहा कि 'या टांढेयां वाली वाली नहीं या भांडेयां वाली नहीं, यह पार्टी अब बचती नहीं।'

जिक्रयोग है कि आज आम आदमी पार्टी की तरफ से आगामी विधानसभा मतदान के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है। पहली सूची में 10 उम्मीदवारों का ऐलान किया है। आम आदमी पालटी की तरफ से जारी की सूची मुताबिक गढ़शंकर से जय किशन रोड़ी, जगरावां से सर्बजीत कौर माणूंके, निहाल सिंह वाला से मनजीत बिलासपुर, कोटकपूरा से कुलतार सिंह संधवां, तलवंडी साबो से बलजिन्दर कौर, बुढलाढा से प्रिंसीपल बुद्धराम, दिड़बा से हरपाल सिंह चीमा, सुनाम से अमन अरोड़ा, बरनाला से गुरमीत सिंह ‘मीत’ हेयर, महलकलां से कुलवंत सिंह पंडोरी उम्मीदवार ऐलान किए गए हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News