Dancer Simar Sandhu  के हक में उतरा ये Punjabi singer, कही ये बड़ी बातें...

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 04:40 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाबी गायक रेशम सिंह अनमोल हमेशा सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार खुलकर रखते हैं। पंजाब में इन दिनों डांसर सिमर संधू का विवाद जोरों पर है। अब रेशम सिंह अनमोल ने सिमर संधू के हक में आवाज उठाई है। सिंगर ने उन लोगों की बोलती बंद कर दी है जो सिमर को खूब गालियां दे रहे थे। दरअसल, पंजाबी सिंगर रेशम सिंह अनमोल ने खास तौर पर सिमर संधू के पक्ष में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी राय शेयर कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Resham Singh (@reshamsinghanmol)

 

बता दें कि रेशम सिंह अनमोल ने सिमर संधू के पक्ष में बोलते हुए कहा था- ''कुछ लोगों के लिए वह वेश्या है, कुछ लोगों के लिए वह नाचार है और कुछ लोगों के लिए वह डांसर है।  इस तरह की मानसिकता रखने वाले लोगों से मैं डांसर सिमर संधू के बारे में कहना चाहती हूं कि जैसे सरगुन मेहता, सोनम बाजवा, करीना कपूर और बड़े पर्दे पर अन्य महिला कलाकार हमें खुशियां देती हैं, हमारा मनोरंजन करती हैं, उसी तरह सिमर संधू या कोई और जो हमारी खुशी के मौके पर चार चांद लगाते,  इनकी भी उतनी ही इज्जत है।  अपनी मानसिकता बदलो, फिर आप उन्हें शादियों में क्यों बुलाते हो? अगर आप भी उन्हें बुलाते हैं तो आप भी गलत हो।"

PunjabKesari

गौरतलब है कि रेशम सिंह अनमोल हर सामाजिक मुद्दे पर अपनी आवाज उठाते नजर आते हैं। वह ऐसे पंजाबी सिंगर हैं, जिन्होंने किसान आंदोलन में न सिर्फ अपनी आवाज उठाई बल्कि जाकर उसका हिस्सा भी बने। फिलहाल सिमर संधू के हक में बोलने पर कई आम लोगों द्वारा सिंगर की तारीफ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News