संदिग्ध हालत में बेटी का किया अंतिम संस्कार, सौतेले पिता और मां के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 05:22 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाउन की पुलिस ने कल रविवार को संदिग्ध हालत में 17 वर्षीया लड़की की मौत के बाद बिना पुलिस को जानकारी दिए अंतिम संस्कार कर दिए जाने पर अब पड़ोसी की शिकायत पर पुलिस ने सौतेले पिता व सगी मां के खिलाफ हत्या की धारा के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि फरवरी 2020 में ही लड़की की शिकायत पर थाना मॉडल टाउन की पुलिस ने सौतेले पिता पर दुष्कर्म की कोशिश का केस दर्ज किया था जिसके कारण उसे जेल जाना पड़ा था। इसी दौरान 29 मई 2020 को वह जेल से जमानत पर बाहर आ गया था। 

पुलिस व मुहल्ले के लोगों को गले नहीं उतर रही थी बात
कल रविवार को नाबालिग लड़की की संदिग्ध हालत में मौत के बाद उसकी मां और सौतेले पिता का कहना था कि बेटी रात को बीमार हुई थी। रात में पेट में दर्द की शिकायत कर रही थी लेकिन दवा देने पर ठीक हो गई थी। सुबह जब उसकी तबियत बिगड़ने लगी तो हम लोग उसे अस्पताल ले जा ही रहे थे कि उल्टी व दस्त के कारण सुबह 5 बजे के करीब लड़की की मौत हो गई। लड़की की स्वाभाविक मौत होने की वजह से हम लोग उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। नाबालिक लड़की की मौत व बिना पुलिस व लोगों को बताए अंतिम संस्कार कर देने की वजह से ना तो पुलिस और ना ही मोहल्ले के लोगों को यह कहानी हजम हो रही थी। 

पड़ोसियों ने हत्या की जताई आशंका
नाबालिक लड़की की रहस्यमय हालात में मौत को लेकर पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि सौतेला पिता 29 मई को जेल से जमानत पर बाहर आया था। कुछ दिन इधर-उधर रहने के बाद वह फिर से आकर अपने घर में रहने लगा था। पड़ोसियों ने शक जताया कि नाबालिक लड़की को घरवाले ने ही साज़िश के तहत हत्या की है। 

पुलिस आरोपी माता-पिता को जल्द ही कर लेगी गिरफ्तार 
संपर्क करने पर थाना मॉडल टाउन के एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह जौड़ा ने बताया कि मामला संदिग्ध होने की वजह से मृतका नाबालिग लडक़ी की मौत के मामले में टिब्बा साहिब के ही रहने वाले देवराज के बयान पर पुलिस ने अब आरोपी सौतेले पिता सुरेन्द्र सिंह के साथ मां अमनदीप कौर के खिलाफ धारा 302 व 201 के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। पुलिस मृतका के चिता से राख का सैंपल लेकर उसके फोरैंसिक जांच के लिए अमृतसर लैबोरैटरी भेज दिया है। आरोपी पिता पर थाने में पहले भी मामला दर्ज है। पुलिस जल्द ही आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News