दिन दिहाड़े लुटेरों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को लूटा, एक को मौके पर काबू कर किया पुलिस हवाले

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 07:45 PM (IST)

बटाला (बेरी): दिन दिहाड़े बटाला श्री हरगोबिन्दपुर रोड और स्थित हरपुरा गांव के नजदीक मेहर फिलिंग स्टेशन से मोटरसाईकिल सवार तीन लुटेरे जब तेल डलवाने के बहाने पंप के कर्मचारी से 10 हजार रुपए लूटकर फरार होने लगे की उन्होंने मुस्तैदी से काम लेते हुए एक लुटेरे को मौके पर काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया।

इस बारे में पैट्रोल पंप के कर्मचारी दलजीत सिंह और गोरा ने संयुक्त रूप से बताया कि उनके पास तीन मोटरसाईकिल सवार नौजवान आए और दो सौ रुपए का पेट्रोल डालने को कहा और बताया कि हम डेरे पर सेवा करने के लिए जा रहे हैं और हमारे पास पैसे नहीं हैं, आप हमारा मोबाइल रख ले। पंप के कर्मचारी के जब उन्होंने लुटेरों से कहा कि आप अपना मोबाइल दे जाओ तो लुटेरों ने डंडों के साथ हमारी मारपीट करनी शुरू कर दी और स्थानीय एक नौजवान ने आकर हमें छुड़वाया तो दो लुटेरे मौके से फरार हो गए जबकि एक लुटेरे को दबोचते हुए पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद तुरंत संबंधित थाने की पुलिस के मौके पर आने से काबू किए लुटेरे को पुलिस के हवाले कर दिया। पंप के कर्मचारी ने पुलिस प्रशासन के पास से माँग की कि दूसरे दो लुटेरों को जल्दी से जल्दी पकड़कर उनको इंसाफ दिया जाए।

उधर दूसरी तरफ़ काबू किये हुए नौजवान को पुलिस की तरफ से पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है। इस संबंधी पेट्रोल पंप के मैनेजर मनजीत सिंह ने बताया कि वह कहीं बाहर गए हुए थे और जब वह वापस आए तो उनको पंप और काम करने वाले नौजवानों ने सारी घटना संबंधी जानकारी दी। मैनेजर ने कहा कि इस बारे में उन्होंने पेट्रोल पंप के मकान मालिकों को सूचित कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News