बहू से छेड़छाड़ के आरोपी ससुर की मिली लाश, Viral Video देख शर्म से पानी-पानी हुआ था हर कोई

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 05:40 PM (IST)

जालंधरः यहां के डी.ए.वी. कॉलेज के साथ लगते रेलवे लाईन पर एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि उक्त मृतक का पिछले माह बहू द्वारा वीडियो वायरल किया गया था, जिसमें वह उससे शारीरिक छेड़छाड़ करता नजर आ रहा था।

इसके बाद पुलिस ने ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया था। बताया जा रहा है कि जमानत पर बुधवार की तारीख थी लेकिन मंगलवार को आरोपी ससुर ने डीएवी कालेज की रेलवे लाइनों पर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया, जिसके ऊपर उसका नाम उसके घर का पता लिखा हुआ था। परिजनों को जैसे पता चला तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंच कर लाश की पहचान की।

साथ ही उन्होंने बहू पर आरोप लगाए कि वे ही अपने ससुर को काफी देर से ब्लैकमेल कर रही थी और जो वीडियो उसने पिछले महीने पुलिस को दिखाई वह सरसार गलत और झूठी थी। मगर उस वीडियो के आधार पर पुलिस में भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी, जिस कारण आज उनके द्वारा मजबूरन यह कदम उठाया गया, जिसके बारे में उसको बिल्कुल भी पता नहीं था। फिलहाल जी.आर.पी. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News