Punjab: सी.एम हाउस के पास पेड़ से लटका मिला श'व, पुलिस के फूले हाथ-पांव

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 01:50 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब सीएम हाउस के नजदीक शव मिलने की सूचना मिली है। मिली खबर के अनुसार चंडीगढ़ में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के सरकारी आवास से कुछ ही दूरी पर पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ मिला है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतार कर सेक्टर-16 के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया है।

यह भी पढ़ें : पंजाब विधानसभा की कार्यवाही शुरू, बजट सत्र का हंगामे के साथ हुआ आगाज

बताया जा रहा है कि पुलिस को अभी तक शव की पहचान नहीं हुई है। इस संबंधी आसपास के सभी थानों में सूचना दे दी गई है, ताकि किसी के लापता होने की खबर मिलते ही चंडीगढ़ पुलिस को सूचित किया जा सके। पुलिस का कहना है कि शव की पहचान होने के बाद ही पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

यह भी पढ़ें : Weather: पंजाब में भारी बारिश, आने वाले 3 दिन बेहद खराब, रहे सावधान

आपको बता दें आज से पंजाब में विधानसभा सत्र शुरू हो गया है, जिसे लेकर इस इलाके कल रात से ही पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई है। ऐसे में बड़ा प्रश्न ये उठ रहा है कि इतनी पुलिस फोर्स होने के बावजूद ये घटना कैसी घट गई। बता दें सीएम हाउस से कुछ ही दूरी पर जहां शव पेड़ से लटका हुआ मिला है वहां पर जनवरी 2023 में बम मिला था। उस समय चंडी मंदिर से आर्मी की टीम को बुलाया गया था। इस मामल में पुलिस कहना है कि हत्या कि आशंका है। फिलहाल सभी एंगल से मामले की जांच जारी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News