संदिग्ध अवस्था में श्मशान के पास मिला युवक का श/व, परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 05:21 PM (IST)

भवानीगढ़ (विकास): शहर के पुराने बस स्टैंड पर बीड़ी-सिगरेट का खोखा चलाने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुधवार को युवक नाभा कैचिया में श्मशानघाट के पास परिवार को बैंच पर पड़ा मिला। मामले को लेकर पुलिस ने एक महिला सहित 2 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर कर दी है।

इस संबंध में काला राम पुत्र जगदीश चंद निवासी अजीत नगर भवानीगढ़ ने पुलिस को बताया कि बुधवार सुबह उसके बेटे कैलाश कुमार को जीती निवासी भवानीगढ़ का फोन आया था उसके बाद कैलाश अपने बीड़ी-सिगरेट वाले खोखे पर चला गया। बाद में वह उसे फोन करते रहे लेकिन कैलाश ने फोन नहीं उठाया। पिता काला राम ने कहा कि बाद में उन्हें पता चला कि बेटे कैलाश को जीती और उसके साथ रहती बबली नाम की महिला अपने साथ नाभा की तरफ ले गए हैं तो वह अपनी पत्नी नीलम को साथ लेकर जीती के घर पहुंच गया, वहां उसकी माता ने जीती के साथ फोन पर बात करवाई तो जीती ने कहा कि उनका बेटा कैलाश कुमार उसके साथ है और वह नाभा कैंची से श्मशानघाट वाली सड़क पर मौजूद है।

PunjabKesari

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब शाम को वह जीती द्वारा बताई जगह पर पहुंचे तो उनका लड़का कैलाश कुमार बैंच पर पड़ा था जो बोल नहीं पा रहा था फिर भी लोगों की मदद से वह अपने लड़के कैलाश को सरकारी अस्पताल भवानीगढ़ में ले आए जहां डॉक्टरों ने चैकअप के बाद उसे मृतक करार दिया। शिकायत में कालाराम ने आरोप लगाया कि उक्त जीती और बबली ने मिलकर उसकी बेटे को कोई गलत दवाई दे दी जिसके कारण कैलाश की मौत हो गई। मामले संबंधी भवानीगढ़ के थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर गुरनाम सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर जीती सिंह और बबली दोनों निवासी भवानीगढ़ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी फिलहाल बाकी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News