Punjab: दोस्तों के साथ गए युवक का इस हालत में मिला श/व, फैली सनसनी

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 06:42 PM (IST)

अबोहर : नजदीकी गांव तूतवाला में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। दरअसल, गत रात्री तूतवाला का एक युवक अपने दोस्तों के साथ शराब पीने गया था लेकिन देर रात उसका शव खेत में पड़ा मिला, जबकि उसके दोस्त वहां से गायब थे। युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान गुरविंदर (30) पुत्र अमरीक सिंह के रूप में हुई है, जो अभी अविवाहित था और दिहाड़ी मजदूर था। 

घटना की सूचना मिलने पर कल्लरखेड़ा चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। उधर, मृतक युवक के परिजनों ने कथित तौर पर उसके दोस्तों पर उसे जहर देकर मारने का आरोप लगाया है, क्योंकि उन्हें खेत में एक खुली स्प्रे की बोतल भी मिली है। मृतक के बड़े भाई सुखविंदर सिंह ने बताया कि कल रात वह अपने दोस्तों के साथ शराब पीने गया था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा।

रात करीब 12 बजे उन्हें पता चला कि उसका भाई खेत में बेहोश पड़ा है, जिस पर वे उसे उठाकर सरकारी अस्पताल लेकर आए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, सहायक सब इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह ने कहा कि उन्हें युवक की मौत की खबर मिली है और पुलिस ने परिजनों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं और परिजनों के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है। परिजनों ने युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही उसका पता चल सकेगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News