कई दिनों से लापता थी जिम ट्रेनर, जब घर जाकर देखा तो उड़े सबके होश

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 05:55 PM (IST)

खन्ना(विपन): खन्ना में एक महिला जिम ट्रेनर का जला हुआ शव कमरे से बरामद होने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बंद मकान के ताले तोड़कर शव को बरामद किया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जिम ट्रेनर ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान खन्ना के समराला रोड निवासी परमजीत कौर के रूप में हुई है। कई दिनों से लाश कमरे में पड़ी थी। इसका पता तब चला जब शव से बदबू आने लगी। शक होने पर गांववालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो मामले का खुलासा हुआ।

जानकारी देते हुए मृतक परमजीत कौर के भाई जगदीश ने बताया कि उसकी बहन कई दिनों से लापता थी। उसके बड़े भाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आज गांववालों ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन के घर से बदबू आ रही है जिसके बाद वे भी मौके पर पहुंचे और देखा कि उसकी बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसका शरीर पूरी तरह से गल चुका था।

घटना की जानकारी मिलने के बाद खन्ना के एस.पी. (आई) डॉ. प्रज्ञा जैन और डी.एस.पी. विलियम जैजी ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। इस बीच पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया। डी.एस.पी. विलियम जैजी ने बताया कि परमजीत कौर का पति से झगड़ा होता था इसलिए दोनों अलग-अलग रहते थे। परमजीत कौर कुछ दिनों से फोन नहीं उठा रही थी और किसी ने उसे देखा भी नहीं था। आज गांववाालों ने पार्षद को बताया और पार्षद ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News