बारिश के कारण ढाबे में रुका था पंजाब पुलिस का जवान, बाथरूम में संदिग्ध हालत में मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 05:44 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): माछीवाड़ा के पास के गाँव रहीमाबाद खुर्द के निवासी और पंजाब पुलिस में तैनात सिपाही मनप्रीत सिंह (23) की हिमाचल प्रदेश के नूरपुर में संदिग्ध  ढंग के साथ मौत हो गई। प्राप्त जानकारी अनुसार मनप्रीत सिंह तीन कमांडो अमृतसर लॉ एंड आर्डर में बतौर सिपाही के तौर पर ड्यूटी कर रहा था और वह 5 दिन की छुट्टी लेकर अपने घर आया था। बीते दिन वह अपने भाई हैपी को छोड़ने के लिए मोटरसाईकल पर सवार हो कर जम्मू की तरफ जा रहा थी कि रास्तो में भारी बारिश पड़ने लग पड़ी जिस कारण वह हिमाचल प्रदेश में स्थित नूरपुर इलाके एक ढाबे पर रुक गए। 

सिपाही मनप्रीत सिंह ढाबे में बने बाथरूम में कपड़े बदलने गया और जब काफ़ी देर बाद न आया तो उसके भाई ने अंदर जा कर देखा तो वह बेहोशी की हालत में पड़ा थी। बेहोशी की हालत में सिपाही मनप्रीत सिंह को अस्पताल लाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पारिवारिक मैंबर अनुसार मनप्रीत सिंह का बाथरूम में पैर फिसल गया जिस कारण उसकी गर्दन पानी वाले नल में जा लगी और मनका टूटने से उसकी मौत हो गई। 

हिमाचल प्रदेश पुलिस की तरफ से उसका टांडा के मेडिकल कालेज में पोस्ट मार्टम करवाया जा रहा है और मौत के असली कारणों बारे तो रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगेगा। मृतक सिपाही मनप्रीत सिंह के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है जबकि उसकी माता सरकारी स्कूल में अध्यापिका है। नौजवान मनप्रीत सिंह की मौत कारण गाँव में शोक की माहौल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Related News

Recommended News