बड़े पदों पर तैनात बेटों ने मां की जिंदगी को बना दिया था नर्क, कीड़े पड़ने पर तड़प-तड़प कर गई जान

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 10:58 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा, खुराना) : एक सरकारी कर्मचारी व एक नेता बेटों की मां और गजटेड अधिकारी पोती की करीब 80 वर्षीय दादी लंबे समय से एक गरीब आदमी के घर में छोटे से ईंटों के बने दड़बे में रह रही थी, जिसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इस मामले की जांच डी.सी. एम.के. अरविंद कुमार ने एस.डी.एम. को सौंपी है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार बूड़ा गुज्जर रोड पर एक बुजुर्ग महिला मिट्टी से बनाई दो-दो फीट की दीवारों के सहारे अपने दिन काट रही थी और उसके शरीर में कीड़े तक पड़ने लगे है, क्योंकि बड़े पदों पर तैनात बेटों ने उसे भुलाकर ऐसे हालातों की ओर धकेल दिया था। 14 अगस्त को एक व्यक्ति ने सिटी पुलिस स्टेशन में बुजुर्ग महिला की गंभीर और दयनीय स्थिति के बारे में सूचित किया था।

फिर उसे सालासर सेवा सोसायटी के सदस्यों ने सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से डाक्टरों ने उन्हें गुरु गोबिंद सिंह मैडीकल कालेज फरीदकोट रैफर कर दिया, वहां मां के बेटे भी साथ गए थे। शिवधाम प्रबंधक शम्मी तेहरिया ने बताया कि महिला का अंतिम संस्कार बिजली की भट्टी में किया गया और उसके परिवार ने शाम तक उसके अवशेषों को चुन भी लिया। इस संबंध में दोनों बेटों से संपर्क करने की कोशिश की गई पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इस बीच डी.सी. ने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News