गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब में आज होगी दीप सिद्धू की अंतिम अरदास, भारी मात्रा में हो रहा इकट्ठ

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 12:48 PM (IST)

जालंधर(ब्यूरो): पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर अदाकार और किसान आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले दीप सिद्धू की 15 फरवरी को भयानक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उनकी मौत से उनके प्रशंसक और परिवार वाले बुरी तरह टूट गए थे। आज यानि कि 24 फरवरी को अदाकार दीप सिद्धू की अंतिम अरदास गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब के दीवान टोडर मल्ल हॉल में होगी। जिसकी तैयारियां बड़े स्तर पर की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें : दीप सिद्धू की मौत के बाद उभरी सहानुभूति लहर का किसे होगा फायदा?

PunjabKesari

यहां लाखों की संख्या में पहुंचने वाली संगत के लिए शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी, खालसा एड के साथ-साथ अलग-अलग पंचायतों की तरफ से लंगर लगाए जा रहे हैं। वहां पर युवक ‘केसरी मार्च’ कर पहुंच रहे हैं। फतेहगढ़ साहिब में भारी मात्रा में इकट्ठ होगा। अकाली नेता विरसा सिंह वल्टोहा ने दीप सिद्धू की मौत पर सवाल उठाए हैं। इसके अलावा भाजपा नेता हरजीत सिंह ग्रेवाल ने दीप सिद्धू की मौत पर दुख प्रकट किया है। दीप सिद्धू यूक आइकन नहीं थे। ऐसे नौजवानों को दिशा देना गलत है। किसी के जाने से दुखजरूर होना चाहिए। इस तरह इकट्ठ होना कोई साजिश लग रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए।

PunjabKesari

आपको बता दें कि दीप सिद्धू अपनी महिला दोस्त के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। दिल्ली से पंजाब आते समय कुंडली मानेसर (के.एम.पी.) हाईवे पर घटे सड़क हादसे में दीप सिद्धू की मौत हो गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News