Golden Temple में हुई घटना का मामला, अब Video के जरिए श्रद्धालू लड़की ने कही ये बात

punjabkesari.in Thursday, Apr 20, 2023 - 08:37 AM (IST)

अमृतसर: हाल ही में श्री दरबार साहिब  के दर्शन करने आई लड़की को एक सेवादार द्वारा रोकने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। दरअसल, लड़की श्री दरबार साहिब दर्शन करने आई थी पर उसे दर्शनी ड्योडी के पास रोक लिया गया था। कहा जा रहा था कि लड़की के चेहरे पर तिरंगा बना हुआ था, जिसे देख कर एक सेवादार ने उसे अंदर जाने से रोका था। 


अब इस मामले में उक्त श्रद्धालू लड़की ने अपना पक्ष रखा है। वीडियो के जरिए लड़की कहा कहना है कि अगर मेरे से कोई गलती हुई है या कोई गलत शब्द कहा गया है, किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं। लड़की ने कहा कि मैं इतनी बड़ी नहीं हूं कि कोई मेरे से माफी मांगे, अगर मेरे से कोई गलती हुई है तो मैं सभी से माफी मांगती हूं। 

उधर, इस संबंध में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने सचखंड श्री हरिमंदर साहिब में पहुंची उक्त श्रद्धालू लड़की को रोककर  मर्यादा पालन करने के लिए कहा और दोनों के बीच हुई बातचीत को लेकर सोशल मीडिया पर सिख विरोधी दिए जा रहे बयान की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच हुई बातचीत को गलत ढंग से पेश किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News