हरियाणा बस हादसे में पंजाब के श्रद्धालुओं की मौ''त, परिवार में छाया मातम

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 07:09 PM (IST)

होशियारपुर : अयोध्या एवं मधुरा वृंदावन के दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं की बस को रात्रि डेढ बजे के करीब हरियाणा प्रांत के कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे पर अचानक आग लग गई। उस समय अधिकतर यात्री सोए हुए थे इसलिए उन्हें आग लगने का पता ही नहीं चल सका। बताया जाता है कि पीछे से आ रहे लोगों ने बस से धुआं उठता देखकर ड्राइवर को आवाजें भी दीं लेकिन किसी कारणवश वह आवाजों को सुन नहीं पाया और आग बढ़ती चली गई। फिर एक मोटर साइकिल सबार ने आगे आकर ड्राइवर को आग लगने के बारे में बताया लेकिन आग काफी फैल चुकी थी। इस दर्दनांक घटना में करीब 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 25 से अधिक झुलसने का समाचार है।

मरने वालों में होशियारपुर से संबंधित परिवार बताए जा रहे हैं, जिनमें एक परिवार वार्ड नंबर 43 मोहल्ला कमालपुर निवासी है तो दूसरा मोहल्ला शालीमार नगर से संबंधित है। मोहल्ला कमालपुर निवासी राकेश भसीन अपनी पत्नी सुनीला भसीन के साथ यात्रा पर गए थे तथा हादसे में सुनीला भसीन की मौत हो गई। शालीमार नगर निवासी राकेश शर्मा पिंकी (डीड राइटर, तहसील होशियारपुर) की पत्नी शशी शर्मा, उनके बेटे गौतम शर्मा तथा पोती खुशी तथा पड़ोसी कश्मीर सिंह की पत्नी पूनम डडवाल तथा न्यू माडल टाउन निवासी अशोक भाटिया की मौत व अशोक की पत्नी पूनम भाटिया घायल हो गई।

इस दुखद घटना का पता चलते ही मृतकों के घरों व मोहल्ले में मातम छा गया और हर कोई परिवार के साथ दुख सांझा करने पहुंच रहा था व प्रभावित परिवारों के सदस्य हरियाणा के लिए रवाना हो गए थे। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News