मोगा: नामांकन के अंतिम दिन कांग्रेसी-अकालियों में हुई झड़प, चली गोली, 1 कांग्रेसी घायल(Video)

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 10:46 PM (IST)

मोगा(सतीश): मोगा जिला के धर्मकोट कस्बे में जिला परिषद तथा पंचायत समिति के चुनावों के लिए नामांकन पत्र भरे जाने के अंतिम दिन आज पर्चे भरने को लेकर कांग्रेस तथा अकाली कार्यकत्र्ताओं में जमकर झड़प हुई जिसमें कांग्रेस का एक कार्यकत्र्ता गोली लगने से घायल हो गया।

PunjabKesariप्राप्त जानकारी के अनुसार एसडीएम कार्यालय पर कांग्रेसी कार्यकत्र्ता अकालियों को पर्चे भरने से रोक रहे थे जिससे दोनों के बीच झड़प शुरू हो गई। कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने बेअदबी की जांच को लेकर नारेबाजी की जिसके बाद अकालियों की ओर से गोली चली जो कांग्रेस के कार्यकत्र्ता की टांग में लगी।

PunjabKesari दातेवाला गांव के सिमरनजीत सिंह (40) को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत को देखते हुए लुधियाना डीएमसी रैफर कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बवाल हुआ तथा अकालियों के वाहनों को नुकसान पहुंचाया।

PunjabKesariकांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने इस घटना के विरोध में एसडीएम कार्यालय की ओर जाने वाली सड़क पर धरना लगाया। पुलिस ने पहले तो दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का प्रयास किया। जब वे नहीं माने तो पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा तथा आंसू गैस के गोले छोड़े।

PunjabKesari

इस बीच आम आदमी पार्टी के कार्यकत्र्ता भी वहां आए लेकिन वे किसी पक्ष के पचड़े में नहीं पड़े और नामांकन भरने चले गए। वरिष्ठ जिला पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत तूर ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया तथा ऐहतियाती तौर पर अतिरिक्त बल की तैनाती कर दी गई।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News