धर्मसोत को भेजेंगे जेल, ज़रूरत पड़ी तो सोनिया गांधी के घर का भी करेंगे घेराव-AAP

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2020 - 05:10 PM (IST)

नाभा (सुशील जैन): पंजाब विधानसभा में विरोधी पक्ष के नेता और आम आदमी पार्टी के लीडर हरपाल सिंह चीमा ने यहां बातचीत करते आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और बादल परिवार की आपसी सांझ के कारण पंजाब का विकास नहीं बल्कि विनाश हुआ हैं। अमरिंदर सिंह 14 वर्षों तक अकाली दल में बरनाला सरकार में कृषि मंत्री रहे। कैप्टन और बादल अब तक फ्रेंडली मैच खेल कर पंजाब को गुमराह करते रहे हैं। चीमा ने कहा कि अमरिंदर सिंह और सुखबीर सिंह बादल दोनों देश के सब से बड़े गप्पी और तानाशाह राजनीतिज्ञ हैं, जो सत्ता प्राप्त करने के लिए समय -समय पर झूठे वायदे मतदान के समय करते हैं।

चीमा ने कहा कि कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने दलित विद्यार्थियों का भविष्य धुंधला कर दिया। केंद्रीय सरकार की तरफ से पंजाब सरकार को मिली स्कॉलरशिप राशि में 64 करोड़ रुपए का घोटाला किया परन्तु कैप्टन निष्पक्ष जांच करवाने की बजाय क्लीनचिट की स्लिप जेब में रखते है। मुख्यमंत्री सरकारी निवास और सरकारी दफ़्तर से कामकाज चलाने की बजाय अपने प्राईवेट निजी फार्म हाऊस में ही बैठ कर सरकार चला रहा है, जिस से स्पष्ट है कि दाल में काला नहीं बल्कि सारी दाल ही काली है।

उन्होंने कहा कि हम चुप कर नहीं बैठेंगे। दलित विद्यार्थियों के स्कॉलरशिप की राशि निगलने वाले मंत्री धर्मसोत को कुर्सी से हटा कर जेल की सलाखों के पीछे भेज कर ही दम लेंगे। जल्द ही धर्मसोत के हलके में हुए ओर स्कैंडलों का पर्दाफाश किया जाएगा कि कैसे फंड का दुरूपयोग किया गया है। उन्होंने कहा कि धर्मसोत खिलाफ हमारा आंदोलन जारी रहेगा। यदि ज़रूरत पड़ी तो सोनिया गांधी के घर का भी घेराव किया जाएगा। इस मौके पूर्व हलका इंचार्ज गुरदेव सिंह और ओर नेता उपस्थित भी थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News