हेमा मालिनी के साथ फिल्म करना चाहते हैं धर्मेंद्र, एक बात पर अटका है मामला

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 12:45 PM (IST)

चंडीगढ़ (पॉल) : मैंने कभी फिल्मों में प्रोफैशन समझ कर काम नहीं किया। फिल्में तो मेरा ‘प्यार’ है और एक्टिंग मेरी ‘माशूका’। जिंदगी में ऐसे कई मौके आए, जब ‘प्यार’ से रूठा तो ‘माशूका’ ने मुझे मना लिया। कुछ यही नाता है मेरा फिल्म इंडस्ट्री से। इस रिश्ते की बदौलत ही पिछले कई साल से इंडस्ट्री में बना हुआ हूं और काम कर रहा हूं। शहर पहुंचे धर्मेंद्र ने बताया कि पंजाब मेरा घर है। ऐसे में यहां से खास रिश्ता है। यहां की महक में वो ताजगी है जो मुंबई में नहीं मिलती। लोगों का प्यार जो पहले मिलता था, आज भी वह कायम है। आज यहां आया हूं तो सारा बचपन आंखों के सामने आ गया।
PunjabKesari, HEMA MALINI, DHARMENDRA
हेमा के साथ फिर काम करने की इच्छा
बॉलीवुड की बैस्ट जोडिय़ों में से एक धर्मेन्द्र व हेमा मालिनी को सिल्वर स्क्रीन पर साथ आए अरसे बीत चुके हैं। खुद धर्मेन्द्र की मानें तो वह खुद हेमा के साथ काम करना चाहते हैं, जिसका वह इंतजार कर रहे हैं कि कोई अच्छी स्क्रिप्ट आए तो वह सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखाई दें। इतने साल में कई लोगों ने अप्रोच किया पर बात स्क्रिप्ट पर ही खत्म हो गई। वहीं, धर्मेन्द्र खुद भी साल 2015 में एक पंजाबी फिल्म में दिखाई दिए थे। 

PunjabKesari, HEMA MALINI DHARMENDRA

लौकी की सब्जी में दाल और सरसों का साग मेरा फेवरेट

जाहिर-सी बात है पंजाब से हूं तो खाने का शौकीन हूं, लेकिन बिजनैस का मेरा कोई प्लॉन नहीं था। जब बात शुरू हुई तो हमने दिल्ली में इसकी एक चेन खोली। इसके बाद कई शहरों में इसे लॉन्च किया। वहीं अपने पर्सनल फेवरेट खाने की बात करूं तो लौकी की सब्जी में दाल और सरसों का साग मेरा हमेशा से फेवरेट रहा था।

PunjabKesari, HEMA MALINI, DHARMENDRA
यमला पगला के थर्ड सीक्वल पर हो रहा काम

धर्मेंद्र ने बताया कि पंजाबी फिल्मों ने बहुत ग्रो किया है और इंटरनैशनल लैवल पर बिजनैस काफी बढ़ गया है। फिलहाल में यमला पगला के थर्ड सीक्वल पर काम कर रहा हूं, जिसमें एक बार फिर देयोल  फैमिली  साथ दिखाई देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News