महज 16 दिन पहले स्टडी वीजा पर गया था विदेश, हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 11:26 AM (IST)

फिरोजपुर(आनंद): फिरोजपुर के एक युवक की कनाडा में रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो जाने कारण न केवल परिवार में गम का माहौल है बल्कि पूरे नगर में युवक की विदेश में हुई मौत को लेकर चर्चा है। सम्पर्क  करने पर उसके परिजनों तथा ताया बृज अग्रवाल ने बताया कि मोहित अग्रवाल पुत्र विनोद कुमार उसका भतीजा था जो पहले फिरोजपुर छावनी की गली नंबर 4 में रहता था। मोहित की उम्र करीब 24-25 साल थी।

वह स्टडी वीजा पर कनाडा गया था लेकिन गत दिवस उसकी वहां मौत हो गई जिसकी सूचना कनाडा पुलिस की ओर से उनके परिवार को देर शाम सोमवार फोन पर दी गई। उन्होंने बताया कि मोहित की माता पिछले 3 दिनों से उसे लगातार फोन कर रही थी लेकिन मोहित का कनाडा से कोई जवाब नहीं मिल रहा था जिसके बाद उनकी ङ्क्षचता बढ़ गई। जब उन्होंने इस बाबत कनाडा में उसके साथ रह रहे दोस्तों से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि वह सो रहा है ओर अभी बात नहीं कर सकता।

वीडियो कॉल कर उसे सोता हुआ भी दिखा दिया लेकिन बावजूद इसके उस संग बात नहीं करवाई गई। उन्होंने बताया कि उन्हें शक है कि जिस व्यक्ति को वीडियो कॉल में सोता हुआ दिखाया गया था वह उनका बेटा नहीं था। उन्होंने बताया कि उनका बेटा महज 16 दिन पहले ही कनाडा गया था। वह बड़े ही अच्छे व शांत स्वभाव का था। इस बाबत पुलिस से तालमेल स्थापित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उनके बेटे की मौत की सच्चाई सामने आनी चाहिए जिसके लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News