Diljit Dosanjh मुरीद हुए New Jersey के गवर्नर, तारीफों के बांधे पुल

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 04:27 PM (IST)

पंजाब डेस्क : ग्लोबल आइकन स्टार दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने म्यूजिकल टूर दिल-इलुमिनाटी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस टूर से दिलजीत की तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में दिलजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें न्यू जर्सी के गवर्नर भी दिलजीत के गानों के मुरीद नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि दिलजीत दोसांझ का दिल इलुमिनाटी टूर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। गायक के इस म्यूजिकल टूर के सभी शो बिक रहे हैं और हजारों की संख्या में विदेशों में रहने वाले गायक के फैन उनके म्यूजिकल टूर को देखने आ रहे हैं। इस बीच न्यू जर्सी के गवर्नर फिल मर्फी ने दिलजीत दोसांझ की तारीफ की है। फिल मर्फी ने कहा कि अमेरिका में दोसांझ की सफलता पंजाबी समुदाय के लिए एक बड़ा क्षण है। अमेरिका में दिलजीत के शो के टिकट बिकने पर गवर्नर ने न सिर्फ तारीफ की बल्कि धन्यवाद भी दिया।

PunjabKesari

वहीं, दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अलग-अलग दर्शकों को डांस करते देखा जा सकता है। मर्फी ने लिखा, "धन्यवाद,  दिलजीतदोसांझ," इस पोस्ट में मर्फी कल रात @PruCenter में अपने बिक चुके शो के साथ न्यू जर्सी में आपका टूर लेकर आएंगे। दिलजीत की सफलता यू.एस.  पंजाबी समुदाय के लिए एक बड़ा क्षण, जिसमें न्यू जर्सी के हजारों लोग भी शामिल है, जो उनके संगीत पर नाचते हुए नजर आए। पोस्ट के अंत में मर्फी ने लिखा, 'पंजाबी आ गए!'

करीब 10 साल तक गाने के बाद दिलजीत दोसांझ ने एक्टिंग में हाथ आजमाने का फैसला किया। 2010 की फिल्म 'मेल करादे रब्बा' में छोटी सी भूमिका निभाने के बाद दिलजीत ने 2011 में दो फिल्में कीं, जिनका नाम 'लॉयन ऑफ पंजाब' और 'जिन्हें मेरा दिल लुटया' था। 2012 में उन्हें फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट' से ज्यादा लोकप्रियता मिली।  इसके बाद दलजीत को फिल्मों में ऐसी सफलता मिली कि उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। दिलजीत की फिल्में पंजाब की टॉप 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News