Diljit Dosanjh ने विदेशियों को पिलाई पंजाबियों की मशहूर ठंडाई, बना चर्चा का विषय

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 03:31 PM (IST)

पंजाब डेस्क : दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने शो दिल-इलुमिनाटी में व्यस्त हैं। आए दिन दिलजीत दोसांझ अपने शो की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ रहा है। अब एक बार फिर वह हर जगह चर्चा का विषय बने हुए हैं लेकिन इस बार उनकी कोई तस्वीर या विवाद नहीं बल्कि उनका एक वीडियो चर्चा का विषय है। दरअसल, दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह विदेशियों को पंजाब का मशहूर ड्रिंक ठंडाई पिलाते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ सिंगिंग और एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ, गाने और मजेदार कॉमेडी वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी टीम के साथ शरदाई तैयार करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद दिलजीत ने अपने विदेशी दोस्तों के साथ ठंडाई का आनंद भी लिया और उनसे पूछा कि आपको इसका स्वाद कैसा लगा, जो उन्हें पसंद आया।

PunjabKesari

दिलजीत दोसांझ ने कहा कि यह एक अच्छा ड्रिंक है, जो शरीर के साथ-साथ दिमाग के लिए भी बहुत फायदेमंद है। बता दें कि दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी फिल्म 'चमकीला' और अपने शो 'दिल-इलुमिनाटी' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दिलजीत के टूर के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। दिलजीत दोसांझ का यह शो शुरू होने से एक महीने पहले ही पूरा तरह सोल्ड आऊट हो गया था, जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News