सिविल अस्पताल में भिड़े 2 पक्ष, ईंट लगने से सुरक्षा कर्मचारी घायल

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 08:11 AM (IST)

जालन्धर (शौरी): सिविल अस्पताल एमरजैंसी के बाहर आज 2 पक्षों में विवाद हो गया व एक पक्ष के युवकों ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट कर ईंटें चलाकर गुंडागर्दी कर डाली। इस दौरान प्राइवेट सुरक्षा कर्मचारी विवाद करने वालों को रोकने लगा तो चेहरे पर ईंट लगने से वह भी घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना 4 की पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया और थाने ले गई। थाना-4 में इंस्पैक्टर प्रेम कुमार दोनों पक्षों की बात सुन रहे थे कि इसी बीच कुछ युवक थाने में दोबारा से आ गए, उन्हें पुलिस ने थाने से भगाया।

पहले पक्ष के घायल गौतम महाजन पुत्र विजय महाजन निवासी आदर्श नगर मकसूदां ने बताया कि उसकी वरियाणा में फैक्टरी है और उसके पास कपूरथला के नजदीकी एक गांव की रहने वाली युवती पहले काम करती थी और बाद में काम ठीक प्रकार से न करने के कारण नुक्सान करने लगी और फिर काम छोड़ कर चली गई।

उक्त युवती के कुछ पैसे रहते थे, जिसे लेने के लिए उसकी बहन फैक्टरी में आई, उसे थोड़ी देर के बाद आने को कहा तो वह विवाद करने लगी और ईंट उठाकर उसकी स्कॉर्पियो का शीशा तोड़ा और उसके साथ आए एक युवक ने उसके सिर पर कंडे से वार कर लहूलुहान किया। घायल विजय के मुताबिक वह सिविल अस्पताल एम.एल.आर. कटवाने पहुंचा तो वहां उक्त युवती के समर्थक युवक जोकि दर्जनों की संख्या में थे, ने उस पर दोबारा हमला कर ईंटें मारीं जिस कारण उसका भाई तलविद्र निवासी बस्ती गुजां भी घायल हो गया।

फैक्टरी मालिक पर लगाया कपड़े फाडऩे का आरोप
दूसरी ओर 18 वर्षीय युवती का आरोप था कि वह और उसकी 2 बहनें भी उक्त फैक्टरी में काम करती थीं, मालिक गौतम ने उनका वेतन नहीं दिया, जिस कारण वे काम छोड़ कर दूसरी फैक्टरी में काम करने लगीं। कई दिनों से गौतम उसे फैक्टरी के चक्कर लगवाता रहा आज दोपहर को वह फैक्टरी में गई तो गौतम ने विवाद किया और उसे बालों से खींच कर मारपीट तक की तथा उसके कपड़े तक फाड़ दिए उसने दुष्कर्म के प्रयास जैसे संगीन आरोप भी लगाए हैं। इस दौरान फैक्टरी के बाहर से गुजर रहे उसके जानकार युवक ने उसे बचाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News