PICS: रिसैप्शन कवर करने गए फोटोग्राफर, पीट-पीट कर किया ऐसा हाल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 26, 2019 - 05:47 PM (IST)

जालंधर(सुधीर): रामा मंडी होशियारपुर रोड पर पड़ते एक रिजोर्ट में सोमवार की रात गुंडागर्दी का नंगा नाच हुआ। रिजोर्ट में चल रही रिसैप्शन पार्टी को लुधियाना से शूट करने आए नील कमल स्टूडियो के फोटोग्राफरों को पैलेस स्टाफ ने बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा।

PunjabKesari

आधा दर्जन के करीब घायल फोटोग्राफरों को सिविल अस्पताल जालंधर में भर्ती करवाया गया है। घायलों में एक फोटोग्राफर ने बताया कि वह और उनकी टीम लुधियाना से रिजोर्ट में विवाह समारोह की रिसैप्शन पार्टी को कवर करने के लिए आए थे कि रिजोर्ट के स्टाफ ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और उनके लाखों रुपए के कैमरे और अन्य सामान छीन लिया। झगड़ा किस कारण हुआ यह अभी तक पता नहीं चल सका। 

PunjabKesari

मौके पर पहुंचे जालंधर फोटोग्राफर क्लब के प्रधान संदीप तनेजा ने कहा कि यह बहुत घटिया किस्म की मैरिज पैलेस स्टाफ की तरफ से हरकत की गई है। प्रधान ने कहा इस बारे में पुलिस कमिश्नर को एक मांग पत्र दिया जाएगा कि दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कानूनी बनती कार्रवाई की जाए। 

PunjabKesari

जालंधर फोटोग्राफी क्लब के प्रधान संदीप तनेजा उनके साथ सुखविंदर नंदा, रविंदर पाल सिंह, हरीश शर्मा, सतपाल सेतिया, परलोक चुग, अशोक नागपाल, ब्रिज अरोड़ा, गौतम मैदान, जगदीश सोनू, सतीश कुमार, सनी अशोक, नागपाल कपिल, जतिंदर चुग, जसपाल सेठी, स्टूडियो बंटी कुमार स्टूडियो लाड़ी, जालंधर प्रोफेशनल फोटोग्राफी एसोसिएशन के प्रधान राजेश थापा, रमेश गाबा, सुरिंदर बेरी, रमेश हैप्पी, परमजीत सिंह, सुरजीत सिंह, पंज-आब फोटोग्राफी क्लब के प्रधान विमल राय साथ में उप प्रधान  हरीश शर्मा, महेश कुमार, रोमी फोटोग्राफर, पंजाब फोटोग्राफी एसोसिएशन के गोपाल कृष्ण, मंगत सिंह, सतवीर सिंह, जसप्रीत सिंह, सरूपलाल दीपक भर्ती, नरेश कुमार दिलबाग सिंह शामिल थे।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News