Drugs ने उजाड़ा एक और परिवार, ओवरडोज के कारण जवान बेटे की मौत

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 10:34 AM (IST)

पट्टी (रमन‌): पट्टी हलके के गांव पनगोटा में नशे की ओवरडोज के साथ एक युवक की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। इस संबंधी सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। थाना हरीके पत्तन की पुलिस ने परिवार की शिकायत पर उक्त युवक को नशा देने वाले व्यक्ति विरुद्ध ग़ैर इरादन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी देते मृतक गुरप्रीत सिंह उर्फ प्रीत के भाई जोरा सिंह पुत्र सुखदेव सिंह ने बताया कि उसका भाई गलत संगत का शिकार होकर नशा करने लग गया था। पारिवारिक सदस्यों की सूझ समझ के कारण अब उसने नशा छोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि बीते शुक्रवार गुरप्रीत सिंह हवेली की तरफ गया था परन्तु वापस नहीं आया। इससे जब वह अपनी माता राजविन्दर कौर समेत हवेली पर देखने गया तो देखा कि गांव का ही रवीशेर सिंह पुत्र शविन्दर सिंह उसके भाई को टीका लगा रहा था, जो उनको देख कर फरार हो गया। 

इससे तुरंत बाद गुरप्रीत सिंह बेहोश हो गया, जिस को पट्टी के निजी अस्पताल लेकर गए तो डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। बताया जा रहा है कि नशे के रूप में उसे जहरीला पदार्थ दे दिया गया। जो उसके लिए जानलेवा साबित हुआ है। फिलहाल पुलिस ने पारिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News